HSSC SI भर्ती : सब इंस्पेक्टर लगवाने के लिए मांगे गए 22.5 लाख रुपये, क्या है पूरा मामला? जानें

महेंद्रगढ़ : महेंद्रगढ़ गांव बचीनी के एक व्यक्ति ने दोहते को हरियाणा पुलिस Haryana Police में सब इंस्पेक्टर Sub Inspector लगवाने के लिए 25 लाख रुपये में सौदा तय किया। कई किस्तों में करके उसने 22 लाख 50 हजार रुपये की राशि दे दी। दोहता न नौकरी लगा न ही व्यक्ति को वापस पैसा मिला। पैसा मांगने पर धमकी मिल रही है।

पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत Complaint दी। इस शिकायत के आधार पर नांगल हरनाथ वासी रमेश Ramesh व परीक्षित Parikshit पर केस दर्ज किया गया है। गांव बचीनी वासी अश्वनी कुमार ने महेंद्रगढ़ Mahendragarh सदर थाना में दी शिकायत में बताया कि गांव नांगल हरनाथ वासी रमेश ने उसे कहा था कि उसका पोते परीक्षित की अच्छी पहुंच है। किसी भी नौकरी में लगवाना है तो हम लगवा देंगे।

वह रमेश के कहने में आ गया और उसके घर गया। वहां रमेश ने परीक्षित को भी बुलाया और कहा कि हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर की नौकरी के लिए 25 लाख रुपये लगेंगे और उसके दोहते सचिन को गारंटी के साथ लगवा देंगे। कुल 22 लाख 50 हजार रुपये परीक्षित व रमेश ने नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी करके हड़प लिए गए। आरोपितों ने न तो सचिन को नौेकरी लगवाया और ना ही अब रुपये लौटा रहे हैं। पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी देते हैं

Exit mobile version