हिसार : पत्नी के सिर में किए कई बार और कूलर में डाल दिया सिर, 4 वर्षीय बेटे पर भी किया हमला

हिसार : हिसार के मिल गेट एरिया के शिव नगर (Shiv Nagar) में एक व्यक्ति ने 26 वर्षीय नेहा की बेरहमी से पीट कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपित ने अपने 4 वर्षीय मासूम बेटे को भी नहीं बख्शा और उस पर भी लकड़ी से वार कर घायल (Injured) कर दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन (Investigation) शुरू कर दी है। 

शुरुआती जांच में हत्या की वजह घरेलू कलह बताया जा रहा है। पुलिस (Police) ने मृतका के भाई दीपक (Deepak) की शिकायत पर आरोपित कमलेश्वर सोनू शर्मा (Kamleshwar Sonu Sharma) के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। 

पुलिस को दी शिकायत (Complaint) में दीपक ने बताया कि कमलेश्वर सोनू मूलरूप से इटावा (Itawa MP) के गांव इकदिल का रहने वाला है। वर्ष 2016 में बहन नेहा (Neha) की शादी उसके साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही कमलेश्वर उसकी बहन का प्रताड़ित किया करता था। आए दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर उसकी बहन से मारपीट करता था। 

दोनों पक्षों में कई बार पंचायतें भी हुई। कुछ समय तो सब ठीक-ठाक रहता और बाद में फिर से नेहा को प्रताड़ित करना शुरू कर देता। शिकायतकर्ता के अनुसार करीब छह माह पूर्व कमलेश्वर मिलगेट के शिव नगर (Shiv Nagar) में रहने लगा। बृहस्पतिवार को वह उसकी बहन के साथ झगड़ा करने लगा। 

आरोप है कि आरोपित ने लकड़ी से नेहा के सिर पर कई वार किए और उसका सिर कूलर के अंदर डाल दिया। मारपीट के दौरान नेहा गंभीर रूप से घायल हो गई। इस दौरान आरोपित ने 4 साल के बेटे वंशु को भी लकड़ी से हमला कर घायल कर दिया। 

मां-बेटे को गंभीर रूप से घायल अवस्था में उपचार के लिए नागरिक अस्पताल (General Hospital) में दाखिल करवाया गया, जहां नेहा ने दम तोड़ दिया। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस (Police) ने आरोपित कमलेश्वर सोनू शर्मा पर हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मृतका के शव का नागरिक अस्पताल (General Hospital) में पोस्टमार्टम किया गया।

Exit mobile version