सेना के जवान को हनीट्रैप में फंसा युवती ने बनाए संबंध, रेप के आरोप में भिजवाया जेल, अब युवती गिरफ्तार

फरीदाबाद : सेना के एक जवान को हनीट्रैप के जाल में फंसाकर उससे 20 लाख रुपये मांगने वाली दिल्ली मालवीय नगर की रहने वाली आरोपी युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे इलाका मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश करके दो दिन के रिमांड पर लिया है। जवान के स्वजन से छह लाख रुपये लेने का आरोप है।

तिगांव थाना क्षेत्र के एक गांव का युवक 2017 में सेना में भर्ती हुआ था और वह आसाम में तैनात था। जवान का कहना है कि 2019 में एक ऐप के माध्यम से जनवरी 2020 में दिल्ली मालवीय नगर की रहने वाली एक युवती उससे बातें करने लगी। आरोप है कि वह उसे अपने अश्लील फोटो भेजकर शादी करने के लिए कहने लगी। जुलाई 2020 में वह अपने घर छुट्टी आया तो युवती ने उसे मिलने के लिए दिल्ली बुलाया। न आने पर आत्महत्या करने की धमकी दी।

30 अगस्त 2020 को वह उससे मिलने दिल्ली मालवीय नगर चला गया। दोनों सेक्टर-77 फरीदाबाद स्थित फ्लैट पर आ गए। वहां युवती ने शराब पी और जवान को भी चाकू की नोक पर पिलाई। युवती ने जवान से शारीरिक संबंध बनाए और अगले दिन सुबह जवान से 15 हजार रुपये लेकर घर चली गई। 1 सितंबर 2020 को दिल्ली मालवीय नगर थाने की पुलिस जवान के घर पहुंच गई। पुलिस जवान को अपने साथ दिल्ली थाने ले गई और दुष्कर्म के आरोप में उसे अदालत में पेश कर दिया। 30 मई 2021 को जवान को जमानत मिल गई।

इस दौरान सैन्य कर्मी के परिजन से युवती ने समझौते के नाम पर 20 लाख रुपये मांगे। जवान के माता-पिता युवती को 7 सितंबर 2020 को तीन लाख रुपये देकर आए थे। इस दौरान 20 लाख रुपये में मुकदमे में समझौता कराने की बात तय हो गई। पीड़ित ने दो लाख रुपये युवती के अनुसार बैंक खाते में ट्रांसफर किए। बीच में भी उसे रकम दी गई। इस तरह उसके पास छह लाख रुपये पहुंच गए। इस बीच जवान ने पुलिस को शिकायत दे दी। जांच अधिकारी एएसआई प्रेमदत्त ने बताया कि पुलिस आरोपी महिला से उसके गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

Exit mobile version