सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, फिर हुई शादी, खुद को बताया कुंवारा, निकला 4 साल के बेटे का बाप

बरवाला : हरियाणा के बरवाला इलाके में एक लड़की ने शादीशुदा युवक पर बहला फुसलाकर शादी करने और दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं। युवती का आरोप है कि युवक ने उसे खुद को अविवाहित बताकर शादी की थी।

पीड़िता ने इसके लिए बरवाला पुलिस को लिखित में शिकायत दी थी। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। अब युवती ने हिसार में एसपी को शिकायत दी तो आरोपी सुरेंद्र, उसकी मां धनपति, सुरेंद्र की बहन मेवा और जीजा राजेश के खिलाफ केस दर्ज किया है।

लड़की के अनुसार, वह अपने मां-बाप की इकलौती संतान है। उसके माता-पिता का निधन हो चुका है। बरवाला में रहने वाले आरोपी सुरेंद्र से उसकी जान-पहचान सोशल मीडिया पर हुई। इसके बाद मोबाइल नंबर एक्सचेंज हुए और दोनों में बातचीत होने लगी। सुरेंद्र ने खुद को अविवाहित बताते हुए उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसे मानते हुए उसने 19 जनवरी 2020 को बरवाला के मंदिर में शादी कर ली।

युवती के अनुसार, शादी के कुछ दिन बाद उसे पता चला कि सुरेंद्र पहले से शादीशुदा है और उसका चार साल का बेटा है। सुरेंद्र पर लूट-डकैती के कई मामले भी हैं। जब उसने इस बारे में सुरेंद्र से बात की तो वह गुस्सा हो गया और मारपीट करते हुए उसे कमरे में बंद कर दिया। पड़ोस में ही रहने वाली सुरेंद्र की बहन मेवा व उसके पति राजेश ने भी उसके साथ मारपीट की।

युवती ने बताया कि सुरेन्द्र उसका पूरा परिवार मिलकर उससे मारपीट करते और भूखा रखते। सुरेंद्र जबरन उसके साथ दुष्कर्म भी करता। सुरेंद्र के जीजा राजेश ने भी कई बार उसके साथ अश्लील हरकतें की। उसने दो बार बरवाला थाने में शिकायत दी, लेकिन लोकल पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। हारकर तीसरी बार उसे हिसार के एसपी को अपनी शिकायत भेजनी पड़ी। उसके बाद बरवाला पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया।

Exit mobile version