गैंगवार: गोलियों की आवाजों से गूंजा अम्बाला; गैंगस्टर ने हस्पताल में घुसकर गोली मारकर की अपने पूर्व साथी की हत्या

अंबाला : अंबाला शहर के मिशन अस्पताल में शनिवार को गैंगस्टर बंटी कौशल ने अमन उर्फ गप्पू की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की नीयत से गप्पू को फोन करवाकर बुलाया गया था। उम्रकैद की सजा काट रहे बंटी ने गप्पू को तीन गोलियां मारी। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात की वजह से अस्पताल में अफरा तफरी मच गई। इसी वजह से दो स्टाफ नर्स भी बेहोश गई। वारदात के तुरंत बाद ही एडीजीपी श्रीकांत जाधव व एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। कुछ रोज पहले पैरोल पर बाहर आए गैंगस्टर बंटी कौशल के खिलाफ अब हत्या का नया केस दर्ज करने की कार्रवाई चल रही है।

गैंगस्टर बंटी कौशल शनिवार शाम को फिलाडेल्फिया मिशन अस्पताल में दाखिल एक महिला से मिलने आया था। तब वह काफी गुस्से में था। उसने महिला के भतीजे पर छावनी की रामकिशन कॉलोनी के रहने वाले अमन उर्फ गप्पू को तुरंत बुलाने के लिए दबाव डाला। पुलिस की मानें तो गप्पू को फोनकर मिशन अस्पताल में बुलाया गया था। यहां आने पर बंटी कौशल व गप्पू के बीच बहस के बाद मारपीट शुरू हो गई। अस्पताल में दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। तब गैंगस्टर बंटी कौशल गप्पू को घसीटते हुए ओपीडी से बाहर ले आया। बाहर लाकर उसने गप्पू पर चार गोलियां चलाई। बताते हैं कि तीन गोलियां लगने के कारण गप्पू मौके पर ही ढेर हो गया। एक गोली गप्पू के सिर व दो छाती व अन्य हिस्से में लगी थी।

फिर तोड़ दिया दरवाजे का शीशा

गप्पू की हत्या करने के बाद गैंगस्टर बंटी कौशल फिर ओपीडी में पहुंच गया। हालांकि स्टाफ की ओर से डर के मारे मुख्य दरवाजे को अंदर से बंद कर दिया गया था। मगर बंटी ने दरवाजे के शीशे को तोड़ दिया। अंदर दाखिल होने के बाद उसने महिला व उसके भतीजे से भी मारपीट की। ये पूरा नजारा देखकर पूरे वार्ड में अफरा तफरी मच गई। इसी वजह से दो स्टाफ नर्स बेहोश हो गई। पता चला है कि बंटी ने पिस्तौल से अंदर भी एक फायर किया था। यह गोली जमीन के फर्श को तोड़ते हुए निकल गई। इसके बाद बंटी अपनी स्कोर्पियो गाड़ी को तेजी से अस्पताल के मुख्य गेट को टकर मारते हुए फरार हो गया। मिशन अस्पताल में हत्या होने की सूचना के बाद पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। इसके बाद शहर की नाकाबंदी कर गैंगस्टर बंटी कौशल की तलाश शुरू की गई।

गप्पू पर भी आधा दर्जन केस

बेरहमी से कत्ल किए गए गप्पू पर भी पुलिस दस्तावेजों में हत्या के प्रयास समेत आधा दर्जन से ज्यादा क्रिमिनल केस दर्ज बताए जा रहे हैं। पता चला है कि गप्पू कभी गैंगस्टर बंटी कौशल का साथी रहा है। पिछले दिनों पैरोल पर जेल से बाहर आए बंटी को लेने के लिए गप्पू भी गया था। मगर पिछले कुछ दिनों से अचानक दोनों के बीच किसी विवाद को लेकर दुश्मनी हो गई। इसी दुश्मनी में अब गप्पू की जान चली गई।

Exit mobile version