Ellenabad Bypolls 2021- इनेलो ने भाजपा-जजपा समर्थकों पर लगाया रूपए बांटने का आरोप, कहा-मतदाताओं को किया जा रहा प्रभावित

ऐलनाबाद : Ellenabad Bypolls 2021 इंडियन नेशनल लोकदल ने जजपा-भाजपा समर्थकों पर धन वितरण करके मतदाताओं को प्रभावित करने की शिकायत दी है। पार्टी कार्यालय सचिव नछत्र सिंह मल्हान द्वारा गुरुवार को मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर भाजपा-जजपा समर्थकों की शिकायत की है। कार्यालय सचिव ने कहा कि 30 अक्टूबर को हरियाणा के ऐलनाबाद-46 विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव होने जा रहा है।

शिकायत पत्र में कहा गया कि गुरुवार को सुबह 7 बजे उम्मीदवार के समर्थक जीप नंबर एचआर-55-एन 1779 में गांव हजीरा के श्रीकृष्ण के घर में पैसे बांट रहे थे। इसके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की आवश्यकता है। हरियाणा में सत्ताधारी पार्टी पैसे लेकर वोटरों को प्रभावित कर रही है। बकरियां वाली और ऐलनाबाद शहर के वार्ड नंबर 4 में पैसे बांटकर आदर्श आचार संहिता का सरेआम उल्लंघन किया जा रहा है।

भाजपा-जजपा पार्टियां पुलिस और अर्धसैनिक बलों की मदद से आधिकारिक पद का दुरुपयोग कर रही हैं। यह मतदाताओं के लोकतांत्रिक अधिकारों को प्रभावित करेगा और स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव कराने में बाधा उत्पन्न करेगा। पत्र में कहा गया है कि चुनाव आयोग भाजपा और जजपा के समर्थकों के खिलाफ तुरंत कड़ी कार्रवाई करे।

Exit mobile version