Ellenabad by-election : भाजपा नेताओं के प्रचार में बाधा डालने पर 200 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Ellenabad by-election : सिरसा ऐलनाबाद चुनाव को लेकर पुलिस ने वीरवार को भाजपा नेताओं (BJP Leaders) के काफिले को प्रचार करने से रोकने, रास्ता अवरुद्ध करने के आरोप में 150 लोगों के खिलाफ भादंसं (IPC) की धारा 127, 147, 149, 283, 341 के तहत मामला दर्ज किया है। शीशपाल पुत्र सूरजाराम (surjaram) निवासी मिठीसुरेरां की ओर से दर्ज करवाई गई शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपियों ने गांव तलवाड़ा खुर्द (talwada khurd) में भाजपा व अन्य वरिष्ठ नेताओं (senior leaders) को पार्टी की मीटिंग व चुनाव प्रचार करने से रोका।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर संदीप पुत्र गुरदेव, जीवन पुत्र अजमेर, बलजिंद्र पुत्र गुरबेज, गुरचरण सिंह, हितेश पुत्र रामचंद्र, शेर सिंह पुत्र मचिराम, नीटू पुत्र हरदीप, इकबाल, तरसेम पुत्र महताब सिंह, कुलवंत पुत्र जीत सिंह, छिंदा सिंह पुत्र सादा सिंह, भूपेंद्र सिंह पुत्र हजूर सिंह, पम्मा भंगू, महंगा सिंह कंबोज, बीटू नामधारी, प्रेमचंद, खान चंद कंबोज व 100-150 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मामले की जांच का जिम्मा सब इंस्पेक्टर ताराचंद (tarachand) को सौंपा गया है। इसके अलावा पुलिस ने शीशपाल की शिकायत पर ही गांव कोटली में भाजपा नेताओं के प्रचार में बांधा डालने के आरोप में करीबन 50 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि रकबा गांव कोटली में सायं 6 बजे चुनाव प्रचार में बाधा डाली गई।

Exit mobile version