ऐलनाबाद उपचुनाव: BJP प्रत्याशी गोबिंद कांडा ने भरा नामांकन, किसानों ने किया विरोध, भारी पुलिस बल रहा तैनात

सिरसा : ऐलनाबाद उपचुनाव के लिए BJP उम्मीदवार गोबिंद कांडा ने गुरुवार को नामांकन Enrollment दर्ज कर दिया। इस दौरान गोबिंद कांडा Gobind Kanda के भाई गोपाल कांडा Gopal Kanda, सिरसा से भाजपा सांसद सुनीता दुग्गल Sunita Duggal, जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह Nishan Singh की मौजूदगी में निर्वाचन अधिकारी नरेंद्र पाल सिंह मलिक Narendra Pal Singh Malik के समक्ष नामाकंन Enrollment पत्र दाखिल किया। 

उधर, नामांकन दर्ज करने जाने से पहले ही, गांव मंगाला, मल्लेका और ऐलनाबाद क्षेत्र में भारी संख्या में किसान Farmers एकत्र हो गए। उन्होंने विरोध प्रदर्शन Protest किया और नारेबाजी कर रोष जताया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस बल Police Force तैनात किया गया। डीसी अनीश यादव Anish Yadav और एसपी डॉ. अर्पित जैन Dr. Arpit Jain ने सुरक्षा की कमान संभाली। ड्यूटी मैजिस्ट्रेट Duty Magistrate भी तैनात किए गए थे।

गुरुवार सुबह भाजपा हाईकमान की ओर से उपचुनाव के उम्मीदवारों Candidates की सूची जारी की गई। ऐलनाबाद उपचुनाव में भाजपा की ओर से गोबिंद कांडा Gobind Kanda के नाम की घोषणा की गई। गोबिंद कांडा ने सुबह बाबा ताराजी की समाधि पर जाकर पूजा अर्चना की और मां की समाधि पर पूजन किया।

बाद में चुनाव प्रभारी सुभाष बराला, खेल मंत्री संदीप सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष आदित्य चौटाला, प्रदेश मंत्री सुरेंद्र आर्य आदि अलख निरंजन आवास पहुंचे। जहां पर बराला ने भाजपा की ओर से जारी पत्र सौंपा। इसके बाद वे सुभाष बराला और खेलमंत्री संदीप सिंह के नेतृत्व में नामाकंन पत्र दाखिल करने के लिए काफिले के साथ ऐलनाबाद की ओर रवाना हुए। 

Exit mobile version