9 साल 25 दिनों का बुरा सपना हुआ ख़त्म-डिप्टी सीएम दुष्यंत ने पिता अजय की घर वापिसी पर जताई ख़ुशी

चंडीगढ़ : जूनियर शिक्षक भर्ती ( JBT Recruitment ) घोटाले में सजा काट रहे अजय चौटाला की तिहाड़ जेल से सजा पूरी हो गई है। दिल्ली की एक अदालत ने पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला, उनके बेटे अजय चौटाला और 53 अन्य आरोपियों को इस मामले में दोषी करार दिया था। ओमप्रकाश चौटाला पहले ही अपनी सजा पूरी कर चुके हैं।

file photo

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष और अपने पिता की रिहाई पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने खुशी जाहिर की और कहा कि डॉ. अजय सिंह चौटाला हमारे हीरो हैं। उन्होंने कहा कि अब डॉ. चौटाला की नियमित उपस्थिति हमारे लिए आशीर्वाद रूपी सहारा बनेगी और वे हमारे नायक हैं। डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर कहा कि पिता को वापस घर में देखकर सभी बेहद खुश हैं और आज हमारे परिवार और पार्टी के लिए 9 साल 25 दिनों का बुरा सपना भी खत्म हुआ।

Today ends a nightmare of 9 years and 25 days for us, as a family and as a party. Your continuous presence will be a much needed blessing and support Pitaji. You are our hero. Glad to have you back home! @DrAjaySChautala pic.twitter.com/MdAPFsc1Ya

— Dushyant Chautala (@Dchautala) February 10, 2022

वहीं जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला कानूनी प्रक्रिया के तहत आज अपनी सजा पूरी कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन में उनकी सक्रियता से जेजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों में खुशी की लहर है। निशान सिंह ने कहा कि उनकी सक्रियता और नेतृत्व से पार्टी की गतिविधियों को और बल मिलेगा।

Exit mobile version