कोरोना प्रकोप: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला काेराना पाॅजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

हरियाणा में कोविड-19 संक्रमण की रफ्तार नहीं थम रही है। अब डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला काेरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने हल्का बुखार होने पर RT-PCR टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंनें खुद को आइसोलेट कर लिया है। वहीं उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि पिछले 48 घंटों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं उनसे आग्रह है कि एहतियातन कोविड टेस्ट करवा लें।

बता दें कि इससे पहले उनके पिता डॉक्टर अजय सिंह चौटाला की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। शनिवार को दुष्यंत चौटाला द्वारा लघु सचिवालय में अधिकारियों के साथ हिसार में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा बैठक लेनी थी, जिसे सुबह ही रद्द कर दिया गया था।

हरियाणा स्वास्थ्य विभाग मरीजों में अचानक हो रही है अप्रत्याशित वृद्धि को लेकर चिंतित हैं। कुल मिलाकर इस संबंध में लगातार विशेषज्ञों सलाह के अनुसार कदम उठाए जा रहे हैं। हरियाणा के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज एक्शन मोड में है। उन्होंने शुक्रवार को जहां पंचकूला के सामान्य अस्पताल में जाकर ऑक्सीजन की सप्लाई और बेड आदि की व्यवस्था देखी वही पूरे हरियाणा के सभी अस्पतालों का नियमित अपडेट ले रहे हैं।

 

 

Exit mobile version