बम होने की अफवाह पर हरियाणा के सांपला में रोकी दिल्ली नरवाना स्पेशल ट्रेन, 850 यात्री सांपला स्टेशन पर फंसे

रोहतक : दिल्ली-नरवाना स्पेशल ट्रेन में बम की अफवाह पर यात्रियों ने सांपला स्टेशन के पास चेन खींच कर इसे रोक दिया। करीब दो घंटे बाद बम निरोधक दस्ते की जांच के बाद ट्रेन रवाना नहीं हो सकी है।

ट्रेन में सवार करीब 850 यात्री सांपला स्टेशन पर फंसे हुए हैं। ट्रेन को उड़ाने की धमकी देने वाले को पुलिस ने हिरासत में ले रखा है।

सांपला स्टेशन मास्टर अरूण कुमार ने बताया कि दिल्ली से नरवाना जा रही गाड़ी संख्या 04425 को यात्रियों ने स्टेशन के पास चेन खींच कर रोक दिया। करीब सात बजे यहां पर गाड़ी रुकी तो इसी दौरान सांपला थाना पुलिस भी पहुंच गई।

यात्री एक संदिग्ध को लेकर ट्रेन से उतरे तो पूरे मामला का पता लगा। यात्रियों ने बताया कि आरोपित ट्रेन को बम से उड़ाने की बात कर रहा था। यात्रियों के द्वारा पकड़ा गया संदिग्ध युवक सेकेंड लास्ट बाेगी में सवार था।

पुलिस टीम ने तुरंत ट्रेन के सभी कोच को खाली करवाया व बम निरोधक दस्ते को सूचित किया। बम निरोधक दस्ते ने करीब दो घंटे तक ट्रेन की जांच की। उसके बाद हरियाणा पुलिस व जीआरपी हर एक बाेगी का निरीक्षण कर रही है। वहीं आरोपित दिल्ली के नांगलोई का रहने वाला है व नशे की हालत में मिला है।

Exit mobile version