भिवानी लघु सचिवालय में वाहन पार्किंग और फोटोस्टेट की दुकानों की होगी नीलामी, जाने पूरा शेड्यूल

भिवानी : भिवानी की लघु सचिवालय में वाहन पार्किंग तथा फोटोस्टेट की दुकानों की नीलामी की अधिसूचना जारी कर दी गई है. इसके अनुसार लघु सचिवालय परिसर में छपे हुए फर्म, वाहन पार्किंग तथा फोटोस्टेट की दुकानों की खुली बोली 30 जुलाई को आयोजित की जाएगी. यह बोली 30 जुलाई दोपहर 3 बजे नगराधीश कार्यालय में की जाएगी.

उपायुक्त कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी बोली दाताओं को निर्धारित नियम और शर्तों को मानना होगा. ठेके की अवधि 31 मार्च 2022 तक मान्य होगी. सभी बोली दाताओं को रिहायशी प्रमाण पत्र तथा पहचान पत्र बोली से पहले पेश करना होगा. साथ ही 25 हज़ार की अग्रिम राशि जिला नाज़र के पास जमा करवानी होगी. यदि असफल बोली होती है तो बोली दाता को बोली समाप्त होने पर यह ही वापस कर दी जाएगी. कुल बोली का एक चौथाई भाग मौके पर ही जमा करवाना होगा.

उपायुक्त कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार बोली सफल होने की स्थिति में शेष राशि 72 घंटों के भीतर जिला नगर के पास जमा करवानी होगी, अन्यथा अग्रिम राशि जब्त कर ली जाएगी. सफल बोली दाताओं को ₹10 का नॉन जुडिशल स्टांप पेपर शर्तों की अनुपालना के बारे में जमा करवाना होगा. जानकारी के अनुसार बोली दाताओं को बिजली-पानी का प्रबंध अपने स्तर पर करना होगा. इच्छुक आवेदकों को अग्रिम जमानत राशि 30 जुलाई दोपहर 3 बजे तक, शपथ पत्र व पहचान पत्र के साथ जिला नाज़र के पास जमा करवानी होगी.

Exit mobile version