घरों मे आ रहे गंदे पानी को लेकर लोग पहुँचे लघु सचिवालय, बोले पी कर दिखाओ इसे

भिवानी : आपको बता दे कि भिवानी में कोट रोड, ढाना रोड और हनुमान गेट की कॉलोनियों में रहने वाले बहुत से लोग गंदे पानी की बोतलों के साथ सोमवार को लघु सचिवालय के परिसर में घुस गये और वहाँ के अधिकारियो को गंदे पानी की बोतले दिखाते हुए कहा-“क्या आप ऐसा गन्दा पानी पी सकते हैं, जरा इसे पी कर दिखाईये.” इस सभी के बाद उपायुक्त ने जन स्वाथ्य विभाग में फ़ोन कर पानी की जाँच करने के निर्देश दिए.

इस सभी के बाद भी वहाँ के लोगो का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उन्होंने सरकार विरोधी नारे लगाए. कॉलोनी निवासी कालिया, सज्जन, बिल्लू, फूल सिंह और अमर सिंह ने बताया की पिछले कई दिनों से इलाके में बहुत ही गन्दा पीने का पानी सप्लाई किया जा रहा है, जो किसी भी हद से पीने योग्य तो बिल्कुल भी नहीं है. उस पानी पानी को पीना मतलब बहुत सी बीमारियों को न्योता देना है. कई बार शिकायत करने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की गयी. जिस कारण मजबूरन हमें यह कदम उठाना पड़ा.

अधिकारियो से कई बार शिकायत के बाद भी किसी तरह का कोई समाधान नहीं किया गया. ना तो गंदे पानी की सप्लाई को रोका गया, ना ही कोई पानी के टैंक की व्यवस्था की गयी. इस सभी से परेशान होकर लोगो ने अधिकारियो को रविवार तक का अल्टीमेटम दे दिया है. इसके बाद यदि यह समस्या नहीं सुलझायी गयी तो लोग आगे चलकर प्रदर्शन करेंगे.

Exit mobile version