मोबाइल में वीडियो बनाकर डेयरी संचालक ने की आत्महत्या, मरने से पहले किये खुलासे

भूना (फतेहाबाद) : ढाणी सांचला रोड पर श्याम विहार कॉलोनी में किराये के मकान में रहने वाले दूध डेयरी संचालक ने लाखों रुपये के लेनदेन के मामले में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के बेटे यादविंदर की शिकायत पर 50 वर्षीय निर्मल सिंह को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में दो महिलाओं सहित आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

डेयरी संचालक ने जहर खाने से पहले अपने मोबाइल में वीडियो भी बनाई, जिसमें वह आठ लोगों को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के बारे में बता रहा है। उपरोक्त वीडियो क्लिप को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में ढाणी सांचला रोड, श्याम विहार कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय यादविंदर सिंह ने कहा कि उसके पिता निर्मल सिंह पिछले कई वर्षों से दूध की डेयरी चला रहे थे। निर्मल सिंह ने वर्ष 2008 में गांव देवराला जिला भिवानी के सूरजभान व धरमू पत्नी पिल्लू फौजी निवासी बलरां, मूनक (पंजाब) की जिम्मेवारी पर सूरजभान के दामाद डॉ. सुरेंद्र व उसकी पत्नी सुदेश चौधरी निवासी शिव कॉलोनी पिंजौर को साढ़े चार लाख रुपये उधार दिए थे। बार-बार मांगने के बावजूद भी उपरोक्त लोगों ने साढ़े चार लाख रुपए वापिस नहीं किए। डॉ. सुरेंद्र रिश्ते में निर्मल सिंह के मामा का लड़का बताया गया है।

Exit mobile version