“पापा हमारी वजह से आपको बहुत टेंशन होती है,आज हम आपकी टेंशन दूर करके जा रहे हैं”- सुसाइड नोट छोड़ तीन बहने हुई घर से लापता

फरीदाबाद : सेक्टर-58 क्षेत्र में तीन बहनें सुसाइड नोट लिखकर घर से निकल गई। इससे परिवार वालों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। सेक्टर-58 थाना पुलिस ने तीनों लड़कियों को सकुशल ढूंढ निकाला है। उन्हें उनके परिजन को सौंप दिया है। सेक्टर-58 थाने में दी शिकायत में लड़कियों के पिता ने बताया कि वह पत्नी के साथ फैक्ट्री में नौकरी करता है। उसकी तीन बेटियां व एक बेटा है। बेटियों की उम्र 15, 14 व 10 साल है। कुछ दिन पहले पिता ने किसी बात को लेकर बेटियों को डांट दिया था।

Reference Photo

लड़कियां इस बात को दिल से लगा गई। जब उनके माता-पिता घर नहीं थे तो तीनों घर से निकल गई। जाते हुए उन्होंने नोट लिखा कि पापा हमारी वजह से आपको बहुत टेंशन होती है। आज हम आपकी टेंशन दूर करके जा रहे हैं। हम यह दुनिया छोडक़र जा रहे हैं। आप यह मत समझना कि हम आपकी डांट की वजह से घर छोडक़र जा रहे हैं, बल्कि इसलिए जा रहे है कि आपकी टेंशन दूर हो जाए।

शाम को जब माता-पिता ड्यूटी से वापस लौटे तो तीनों बेटियां घर नहीं मिलीं। उन्होंने आस-पास क्षेत्र में लड़कियों को काफी ढूंढा, मगर कोई खोज-खबर नहीं मिली। जब लड़कियों का कहीं पता नहीं चला तो रात 11 बजे थाने जाकर उन्होंने शिकायत दर्ज करा दी।

थाना प्रभारी भारतेंद्र ने शिकायत पर तुरंत कार्रवाई की। अपने थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सीकरी, सिकरौना और सेक्टर-55 चौकी प्रभारियों को इसकी सूचना दी। अलग-अलग टीम गठित कर लड़कियों को ढूंढने के लिए रवाना कर दी गईं। कंट्रोल रूम के जरिये भी सभी थाना, चौकी, राइडर व इआरवी को सूचना दी गई। रातभर कड़ी मशक्कत के बाद लड़कियों के झाड़सेंतली की तरफ जाने की सूचना मिली। इस पर टीम ने मौके पर पहुंचकर तीनों लड़कियों को सकुशल बरामद कर लिया।

पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि रातभर वे बल्लभगढ़ फ्लाईओवर के पास बैठी रहीं थी। पुलिस ने लड़कियों के परिजन को थाने बुलाकर उन्हें डांटने की बजाय प्यार से समझाने की हिदायत दी। सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद लड़कियों को उनके परिजन को सौंप दिया।

Exit mobile version