Coaching Center संचालक ने उठाया खौफनाक कदम, 3 पेज के सुसाइड नोट से हुए चौंकाने वाले खुलासे

यमुनानगर : यमुनानगर में कर्ज व ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर एक Coaching Center संचालक ने आत्महत्या कर ली। कैंप निवासी कोचिंग सेंटर संचालक 41 वर्षीय मनोज ने का शव कोचिंग सेंटर में फंदे से लटका मिला। जेब से तीन पेज का सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने नौ लोगों को आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

सुसाइड नोट में लिखा है कि इन नौ लोगों ने उसके साथ पैसों का धोखा किया। जिससे वह कर्ज के दलदल में धंसता चला गया। अब यह उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। उसके पास आत्महत्या करने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है। गांधीनगर थाना पुलिस ने मृतक के भाई अमित के बयान पर आरोपितों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है।

कैंप निवासी मनोज का बिजनेस बूस्टर के नाम से कोचिंग सेंटर है। जिसमें वह कंप्यूटर की कोचिंग देता था। इसी सेंटर में उसका फंदे से लटका शव मिला है। मृतक के दो बेटियां दस व आठ साल की है। उसकी मौत से पत्नी सदमे में है। वहीं, परिवार के लोग आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

इनके नाम प्रेम नगर निवासी प्रिंस भाटिया, शुगर मिल निवासी रविंद्र, कैंप निवासी डॉ. विजय ठकराल, संदीप बंसल का चाचा सुशील बंसल, तरुण कौर(हीर) बुटीक वाली, वीना नगर निवासी प्रदीप मास्टर, पीके प्रवीण, हन्नी जग्गा, आशु सिंगला जगाधरी हंै।

मनोज के पिता की एक वर्ष पहले बीमारी की वजह से मौत हो चुकी थी। उस समय उसने तरुण कौर के साथ तीन बुटीक पार्टनरशिप में खोले थे। जिस समय वह पिता की अस्थियां लेकर हरिद्वार गया। पीछे से तरुण कौर ने अपने परिवार के साथ मिलकर बुटीक का सारा सामान बेच दिया।

उसे कोई पैसा भी नहीं दिया। जिससे उसे बड़ा नुकसान हुआ। बाद में उसे तरुण कौर झूृठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी थी। जिससे वह काफी परेशान था। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

मनोज के पास से जो सुसाइड नोट मिला है। उसकी शुरुआत जय माता दी व ओम श्री धाम देवाय नम: के से की है। लिखा है कि मेरी मौत के जिम्मेदार नीचे लिखे लोग हैं। जिन्होंने मेरा जीवन बर्बाद कर दिया और मुझे आत्महत्या के लिए मजबूर किया।

Exit mobile version