Salman Khan और उनकी बहन के खिलाफ चंडीगढ़ के व्यापारी ने की शिकायत, लगाया धोखाधड़ी का आरोप

डेस्क : आपने Salman Khan को ‘बीइंग ह्यूमन’ के कपडे पहने हुआ तो खूब देखा होगा. लेकिन क्या आपको ये पता है कि Salman Khan ‘बीइंग ह्यूमन’ के ही कपडे ज्यादातर क्यू पहनते है और यही नहीं वे अपने करीबियों को भी ज्यादातर ‘बीइंग ह्यूमन’ के ही कपड़े गिफ्ट करते है.अगर नहीं, तो हम आपको बताते है. दरअसल, Salman Khan और उनकी बहन अलवीरा खान की कंपनी है ‘बीइंग ह्यूमन’. ये कंपनी कोई डोनेशन वाली कम्पनी नहीं है बल्कि यह कंपनी कपडे बनाकर ऑनलाइन बेचती है. लेकिन अब इस कंपनी और Salman Khan के लिए मुसीबते खड़ी हो गई है क्योंकि चंडीगढ़ के एक व्यापारी अरुण गुप्ता ने Salman Khan और उनकी बहन के खिलाफ पुलिस मे दी शिकायत में उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.



अरुण गुप्ता ने बताया कि Salman Khan के कहने पर ही उन्होंने मनीमाजरा एरिया में ‘बीइंग ह्यूमन’ का एक शोरूम खोला था. उस समय Salman Khan ने खुद उन्हे बिग बॉस के सेट पर बुलाया था और उन्हे हर तरह की मदद देने का आश्वासन दिया था. लेकिन उसने वहाँ पर 3 करोड़ की लागत से शोरूम खोला और उद्धघाटन पर Salman Khan  को भी बुलाया था लेकिन व्यस्त होने के चलते वे नहीं आ पाए. लेकिन बाद में उन्होंने उसकी कोई सहायता नहीं की. यहाँ तक की जिस स्टोर से ‘बीइंग ह्यूमन’ की ज्वेलरी देने के लिए कहा गया था वह बंद पड़ा है.

इसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए ‘बीइंग ह्यूमन’ के अधिकारियो यानी की Salman Khan, अलवीरा खान, प्रसाद कपारे, संतोष श्रीवास्तव, संध्या, अनूप, संजय रंगा, मानव व अलोक को समन भेज दिए है. जिसमें उन्हे 10 दिन के अंदर इस  पर जवाब देने के लिए कहा गया है. 10 दिनों के अंदर ही ‘बीइंग ह्यूमन’ के अधिकारियो को इस पर जवाब देना होगा वरना उन पर कार्यवाही की जाएगी.

 
Exit mobile version