CBLU Bhiwani के छात्रों ने मांगो को लेकर वीसी को सौंपा ज्ञापन, सोमवार तक का दिया अल्टीमेटम

भिवानी : सीबीएलयू के छात्रों ने शुक्रवार को अपनी मांगों को लेकर चौधरी बंसी लाल विश्वविद्यालय के उप कुलपति को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान वीसी छात्रों से नहीं मिल पाए तो छात्रों ने अध्यापक को ही वीसी के नाम ज्ञापन सौंप दिया. छात्रों की विभिन्न मांगों को लेकर यह ज्ञापन सौंपा गया छात्रों ने इस विषय में अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि सोमवार तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो वह यूनिवर्सिटी में ही धरने पर बैठने को मजबूर हो जाएंगे.

CBLU के छात्रों की ये थीं मांगें

इस बारे में बात करते हुए सुधांशु शर्मा, अमन शर्मा, अंकित ग्रेवाल, नवीन ग्रेवाल, राहुल परमार, मोहित राणा ने बताया कि छात्र हितों को ध्यान में रखते हुए ज्ञापन वीसी के नाम सौंपा गया है. उन्होंने बताया कि छात्रों ने ऑनलाइन परीक्षा करवाने, बस पास रिन्यू करने, रिजल्ट में आरएलए, प्रैक्टिकल परीक्षा करवाए जाने और रिअपीयर परीक्षा की तिथि आगे बढ़ाए जाने के विषय में ज्ञापन सौंपा.

छात्रों ने बताया कि इससे पहले भी 4 दिन पहले इन्हीं समस्याओं को लेकर वीसी के नाम ज्ञापन सौंपा गया था, लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन की तरफ से उनकी मांगों की तरफ ध्यान नहीं किया गया. इस मौके पर उमंत, रोहित, विकास, अर्जुन साहिल, पुशु और नीटू आदि छात्र उपस्थित थे.

Exit mobile version