भिवानी: शिक्षक ने 12 वर्षीय छठी की छात्रा से की अश्लील हरकत, लोगों ने जड़ा स्कूल पर ताला

भिवानी : भिवानी के जुई कलां थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में छठी कक्षा की छात्रा के साथ शिक्षक ने अश्लील हरकत की। आरोप है कि शिकायत पर हेडमास्टर ने भी मामले को दबाया। बाद में छात्रा ने अपने परिजनों को सारी बात बताई। इसी से खफा ग्रामीणों ने सोमवार को स्कूल पहुंच हंगामा किया और स्कूल के मुख्य गेट को ताला जड़ दिया। सूचना पर जुई कलां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत लेकर आरोपी शिक्षक पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया। जिसके बाद ग्रामीण माने और ताला खोला। इसके बाद ही बच्चों की पढ़ाई सुचारू हो पाई।

मामला सोमवार सुबह करीब 10 बजे का है। बड़ी संख्या में ग्रामीण स्कूल पहुंचे। ग्रामीणों ने घटना पर हंगामा करते हुए स्कूल के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया। ग्रामीणों में पूर्व सरपंच सुरेंद्र भी शामिल थे। सूचना पर जुई थाना पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीण प्रतिनिधियों ने बताया कि 10 मार्च को स्कूल के एसएस अध्यापक ने स्कूल में पढ़ने वाली छठी कक्षा की करीब 12 वर्षीय छात्रा के साथ अश्लील हरकत व गलत नीयत से छेड़छाड़ की। स्कूल के हेड मास्टर ने इस बात को दबा दिया और कोई कार्रवाई नहीं की।

जुई थाना से पहुंचे एसआई सुरेश कुमार ने ग्रामीणों को समझाया और बताया कि लिखित शिकायत आने पर नियमानुसार आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई की जाएगी। जिसके बाद पुलिस को मामले में लिखित शिकायत दी गई। पुलिन से शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया। पुलिस के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए और स्कूल के गेट पर जड़ा ताला खोल दिया।

छठी कक्षा की छात्रा से शिक्षक द्वारा छेड़छाड़ की घटना पर ग्रामीण रोष जता रहे थे। स्कूल पर जड़ा ताला जल्द ही खुलवा दिया गया था। आरोपी शिक्षक पवन कुमार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 376 (3), 506, पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी शिक्षक की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। – एसआई सुरेश कुमार, जुई कलां पुलिस थाना
Exit mobile version