भिवानी के भारत नगर में 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की धारदार हथियारों से हत्या, बेटे ने लगाए खुद के ससुराल जनों पर आरोप

भिवानी : भिवानी शहर की न्यू भारत नगर कॉलोनी (New Bharat Nagar Colony) में एक बुजुर्ग महिला की धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई। वारदात की सूचना मिलते ही रविवार रात को पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सबूत जुटाने के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉयड (Forensic experts and dog squad) की टीम ने भी मुआयना किया। मृतक महिला के बेटे ने जमीन के विवाद के चलते ससुराल वालों पर हत्या के आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की विभिन्न पहलूओं पर गौर कर हत्यारे तक पहुंचने के प्रयासों में जुटी है।


मृतक महिला का आधार कार्ड

एक ही सप्ताह में हत्या की ये दूसरी वारदात है। न्यू भारत नगर निवासी 73 वर्षीय संतरा का घर के अंदर ही खून से लथपथ शव परिजनों ने देखा। इसकी जानकारी पुलिस को दी। औद्योगिक पुलिस थाना के एसएचओ रणबीर सिंह सहित सीआईए की टीम भी मौके पर पहुंची। मौके पर आई एफएसएल व डॉग स्क्वॉयड टीम ने भी घर का कोना-कोना छाना और हत्या से जुड़े सबूत जुटाए।

महिला के बेटे ने अपने ससुराल वालों पर मां की हत्या जमीन के विवाद के चलते किए जाने के आरोप लगाए हैं। फिलहाल सोमवार सुबह मृतका के शव को नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है, जहां परिजनों के बयान दर्ज किए जाने के बाद हत्या मामले में पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी।

Exit mobile version