भिवानी जिम ट्रेनर हत्याकांड : मृतक के गुस्साएं स्वजनों और साथियों ने शव रख कर शहर में किये रोड जाम, आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग

भिवानी : भिवानी रेलवे स्टेशन के समीप से जिम ट्रेनर रवि का अपहरण कर हत्या किए जाने के प्रकरण में वीरवार को बवाल हो गया। हत्याकांड से गुस्साएं परिजन व शहर के लोगों ने रवि के शव को घंटाघर चौक पर रख कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। नाराज लोगों ने पुलिस से हत्यारोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की। शाम साढ़े चार बजे से जाम लगा कर परिजन वहां डटे रहे। डीएसपी वीरेंद्र सिंह व शहर थाना प्रभारी रवींद्र की मौजूदगी में पुलिस ने काबू किए गए तीन संदिग्धों को धरना स्थल पर ही लाकर दिखाया, लेकिन परिजन मुख्य आरोपित हरिया उर्फ हरिप्रकाश की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे।

अपहरण कर सुआ घोंपकर जिम ट्रेनर रवि की गई थी हत्या

दुर्गा कालोनी निवासी रवि हांसी गेट रोड पर एक जिम में ट्रेनर था। उसने रेलवे स्टेशन के समीप बैठने के लिए आफिस बनाया हुआ था। मंगलवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे वहां मारपीट कर उसका अपहरण कर धारदार हथियारों से घायल कर हमलावर उसे लोहारू रोड लोहानी के पास फेंक कर फरार हो गए थे। बाद में रवि की बुधवार सुबह पीजीआइ रोहतक में मौत हो गई थी। शहर थाना पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज किया था। वीरवार शाम को पीजीआइ से रवि का शव लेकर सीधे परिजन घंटाघर पहुंचे। वहां पर उसके शव के रख कर शाम करीब साढ़े चार बजे जाम लगा दिया।

परिजनों व साथी युवाओं ने मुख्य आरोपित हरिया उर्फ हरिप्रकाश सहित सभी आरोपित गिरफ्तार करने की मांग की। जाम के कारण वहां पर चारों तरफ से यातायात बाधित हो गया। जाम की सूचना मिलते ही शहर थाना प्रभारी रवींद्र, दिनोद गेट चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार, बीटीएम चौकी इंचार्ज रोहतास मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिजनों को गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम खुलवाने का प्रयास किया। देखते-देखते जाम स्थल पर मृतक के युवा साथियों की भारी भीड़ जमा हो गई। जिसे देखते हुए मौके पर भारी पुलिस फोर्स बुलाई गई।

जाम पर बैठे परिजनों का था रो-रो कर बुरा हाल

कड़ाके की ठंड में घंटाघर चौक पर मृतक का बुजुर्ग पिता अतर सिंह, मां ओमपति, बहन सुशील, रेनू शशी, बहनोई दीपक सहित पूरा परिवार शव को रख कर धरने पर बैठा रहा। वहां पर उनका बिलखना व रोना लोगों से देखा नही जा रहा था। परिजनों के साथ ही धरने पर बैठे अशोक पहलवान, चिमनलाल, रजत, कृष्ण कुमार व शुभम ने आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की।

Exit mobile version