अगर आपको भी है बाइक्स का शौक, तो ये नौकरी बेस्ट है आपके लिए, जोइनिंग पर मिलेगी BMW, KTM जैसी बाइक्स

डेस्क : कुछ लोगों को महंगी और लक्ज़री बाइक जैसे BMW, KTM और Royal Enfield रखने का और बाइक राइडिंग का काफी शौक होता है. अगर आप भी ऐसे लोगों में से एक हैं, तों आपके लिए ये नौकरी बिल्कुल परफेक्ट है. क्योंकि इस नौकरी में कंपनी आपको खुद महंगी और लक्ज़री बाइक देगी जैसे BMW, KTM और Royal Enfield. अगर कोई एम्प्लोयी इस कंपनी में ज्वाइन करता है तों स्टार्टअप बोनस के तौर पर कंपनी उन्हे ये बाइक देती है.

ये कंपनी और कोई नहीं बल्कि भारत की मशहूर फिनटेक स्टार्टअप कंपनी BharatPe है. दरअसल इस कंपनी को इंजीनियर के रूप में कुछ एम्प्लोयी चाहिए. इसलिए इस कम्पनी ने ऐसा लुभावना ऑफर रखा ताकि ज्यादा से ज्यादा इंजीनियर इस नौकरी के लिए आकर्षित हों और उन्हे अच्छे एम्प्लोयी मिले. कंपनी उन एम्प्लाइज को KTM, BMW, Royal Enfield, Jawa Perak, Duke 390 जैसी बाइक देगी.

बाइक लवर्स के अलावा कंपनी ने गैजेट लवर्स और हेल्थ फ़्रीक लोगों का भी रखा है ध्यान

बाइक के अलावा जो लोग गैजेट ज्यादा पसंद करते हैं, उनका भी कंपनी ने पूरा ध्यान रखा है. अगर कोई एम्प्लोयी बाइक नहीं लेना चाहता लेकिन उसे गैजेट ज्यादा पसंद हैं, तों वह गैजेट भी ले सकता है. गैजेट में कंपनी Bose Headphone, Apple iPad Pro, Harman Cardon speaker और Samsung Galaxy के वॉच दे रही है. इसके अलावा जो लोग अपनी हेल्थ के प्रति कॉन्सेयस होते हैं, उनके लिए कंपनी स्पेशल Firefox Typhoon 27.5 D जैसी साइकिल दें रही है. ताकि उनका हेल्थ भी ठीक रह सके. जो लोग वर्क फ्रॉम होम करना चाहते हैं, उन एम्प्लाइज को भी कंपनी WFH desk and chair दे रही है.

BMW, KTM, Royal Enfield क्या है इनका गिफ्ट्स का दाम, जानें

आपको बता दें कि कंपनी द्वारा दी जाने वाली सभी बाइक लक्ज़री है और ये काफी ज्यादा दाम की है. KTM RC 290 का प्राइस 2.77 लाख रूपए है जबकि BMW का शोरूम प्राइस ढाई लाख रूपए से भी ज्यादा है. इसके अलावा Royal Enfield बाइक भी काफी महंगी है उसका दाम बाजार में 2 लाख के करीब है.

भारत में लायी जाएगी एक नए तरीके की बैंकिंग

फिलहाल भारतपे तेजी से ग्रो कर रही है.ऐसे में उन्हें और ज्यादा इंजीनियर की जरूरत पड़ रही है. इसलिए वे नये एम्प्लाइज को रख रही हैं और उन्हें ऐसा शानदार जोइनिंग बोनस भी दें रही है. भारत पे के को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर ने बताया कि वे भारत में अब नये तरीके की बैंकिंग लाना चाहते हैं और इसके लिए उन्हें ज्यादा टैलेंटेड लोगों की जरूरत है. इसलिए कंपनी और लोग हायर कर रही है. उन्हें अपना एक नया प्रोडक्ट भी लॉन्च करना है, जिसके लिए वे लगभग 100 नये लोगों को रखेंगे.

Exit mobile version