फेस्टिव सीजन में मात्र 6,999 रूपए में घर ले जाये बाइक्स और स्कूटर्स, यें कंपनी दें रही हैं भारी डिस्काउंट

ये फेस्टिव सीजन खुशियों से भरा होगा क्योंकि इस फेस्टिव सीजन पर आपके बाइक और स्कूटी लेने का सपना पूरा होगा. दुनिया की सबसे फेमस ऑटोमोबाइल कंपनी अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर पेश कर रही हैं.

Demo Picture

कंपनी अपने स्कूटरों और बाइक की कीमतों पर बम्पर डिस्काउंट दें रही हैं. यें ऑफर Hero Splendor + range से लेकर Maestro स्कूटर तक सभी वाहनों के लिए हैं.अगर आप फेस्टिव सीजन में बाइक या स्कूटी खरीदते हैं तो आपको आकर्षक फाइनेंस भी ऑफर कर रही हैं.

फाइनेंस के तहत अब ग्राहक 5.55% की दर से वाहनों को फाइनेंस करा सकते हैं. यही नहीं कंपनी अपने ग्राहकों को 6,999 रूपए के डाउन पेमेंट देकर नई बाइक या स्कूटर घर ले जाने की सुविधा भी दे रही हैं यानि की आप नई बाइक्स और स्कूटर पर 12,500 रूपए तक की बचत कर सकते हैं.

हीरो कंपनी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर इस जानकारी को सांझा किया हैं, जिसके अनुसार अब ग्राहक वाहनों की खरीद पर 5,000 रूपए का लॉयलिटी/एक्सचेंज बोनस प्राप्त कर सकते हैं. इतना ही नहीं ग्राहकों को 2,100 रूपए का कैश डिस्काउंट भी मिलेगा.

अगर ग्राहक कार्ड देकर पेमेंट करते हैं तो इसपर उन्हें 7,500 रूपए तक का ऑफर भी मिल सकता हैं.आपको यें भी बता दें कि जल्द ही हीरो मोटोकॉर्प कंपनी बाजार में अपने व्हीकल के पोर्टफोलियो को अपडेट करेगी, जिसकी तैयारी जारी हैं.

हीरो मोटोकॉर्प कंपनी ने आगामी बाइक का टीज़र वीडियो भी जारी किया हैं, जिसका सम्बन्धXtream 160R के स्टील्थ एडिशन से हैं.कंपनी बहुत जल्द इसे बिक्री के लिए लॉन्च करेगी.इसमें कुछ खास नये फीचर्स भी होंगे, जोकि वाहनों के बाजार में इस नई बाइक को आकर्षक बनाएंगे.

Exit mobile version