दिवाली के मौके पर कंपनी दे रही है मुफ्त स्कूटी खरीदने का शानदार मौका- ग्राहकों के लिए दिवाली का बड़ा तोहफा

नई दिल्ली : देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक 2 व्हीलर कंपनी Hero Electric इस बार दिवाली (diwali) के मौके पर लोगों को मुफ्त में इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) घर ले जाने का ऑफर (offer) दे रही है. जी हां हीरो इलेक्ट्रिक कंपनी (electric compant) ने अबकी बार इस तरह का ऑफर रखा है जिसके जरिए आप फ्री में स्कूटी अपने घर ले जा सकते हैं.

Demo Picture

इसके लिए आपको एक लकी ड्रॉ (lucky draw) खरीदना होगा. बता दें कि हीरो इलेक्ट्रिक (hero electric) का यह ऑफर 30 दिन चलेगा. यह ऑफर 7 अक्टूबर से शुरू होकर 7 नवंबर तक चलेगा.

हीरो इलेक्ट्रिक (hero electric) ग्राहकों को दे रहा है दिवाली का बड़ा तोहफा

कंपनी के किसी भी मॉडल का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के साथ ही ग्राहकों को स्वतः इस ऑफर का लाभ मिलेगा. इस ऑफर मे कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाला हर ग्राहक शामिल होगा. बता दें कि महीने भर कंपनी हर रोज एक लकी ड्रॉ निकालेगी,  जिसमें किसी एक व्यक्ति का नाम होगा.  उस व्यक्ति को उसके स्कूटर की एक्स शोरूम प्राइस (ex showroom price) रिफंड कर दी जाएगी. वह अपना स्कूटर मुफ्त में घर ले जा सकेगा. इस तरह कंपनी पूरे 1 महीने के ऑफर में 30 स्कूटर फ्री में देगी.

बता दें कि हीरो इलेक्ट्रिक ना केवल स्कूटर फ्री में दे रही है बल्कि उसके साथ साथ ग्राहकों को 5 साल की एक्सटेंडेड वारंटी (extended warranty) भी दे रही है. कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग इसके साथ 700 से ज्यादा डीलरों के अलावा ऑनलाइन भी कराई जा सकती है. ग्राहकों को स्कूटर की फ्री होम डिलीवरी की जाएगी. हीरो इलेक्ट्रिक के स्कूटर की कीमत ₹46000 से शुरू होती है.

Exit mobile version