हिसार में गोलीकांड: शराब कारोबारी को सरेबाजार तीन गोलियां मारकर फरार हुए बाइक सवार

हिसार : दिवाली की भीड़ के बीच सरे बाजार में हिसार में गोलीकांड shooting हो गया। सिटी के आजाद नगर एरिया Azad Nagar Area में माडर्न मेगा स्टोर Modern Mega Store के मालिक शराब व्यापारी और कारोबारी 43 वर्षीय सूजिंद्र मलिक Sujinder Malik पर शोरुम के बाहर ही तीन नकाबपोश गोलियां बरसाकर फरार हो गए। इस हमले में तीन गोलियां लगने से सूजिंद्र मलिक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसको इलाज के लिए निजी अस्पताल private hospital में भर्ती करवाया गया है।

हमला शाम के समय हुआ है और उस समय बाजार में काफी भीड़ थी। गोलियों की आवाज सुनकर लोगों ने हमलावरों के पकड़ने का प्रयास भी किया लेकिन वह भागने में सफल रहे। हमला पल्सर बाइक pulsar bike पर आए थे और चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए थे। गांव राखीगढ़ी वासी सूजिंद्र मलिक पर इस तरह का यह दूसरी बार हमला हुआ है। इससे पहले 2017 में भी राजली में शराब ठेके पर भी उस पर इसी तरह से सूजिंद्र मलिक पर जानलेवा हमला हो चुका है। जानकारी के अनुसार सूजिंद्र मलिक से हफ्ता वसूली को लेकर कुख्यात पानू गैंग panu gang के गुर्गों से विवाद हो चुका है। इस बार हमला किसने किया है इसकी जानकारी जुटाने में पुलिस टीमें लगी हुई हैं। सूचिंद्र मलिक की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना के देखकर लग रहा है कि सूजिंद्र मलिक की रेकी करके वारदात को अंजाम दिया गया है। वारदात से पहले बाइक पर एक बदमाश वहां पर आता है और सूजिंद्र के आने का इंतजार करता है। तब तक वह टाइम पास करने के लिए पास की दूकान पर तोलियां खरीदने के बहाने से अंदर घुस जाता है। कुछ समय बाद ही उसके दो और साथी वहां पर पहुंचते हैं और सूजिंद्र के आने पर उसको गोलियां मारकर वहां से फरार हो जाते हैं

सूजिंद्र के छोटे भाई विनोद कुमार ने आजाद नगर थाना पुलिस को बयान दर्ज करवाए। पुलिस को दिए बयान में विनोद कुमार ने बताया कि बुधवार शाम को वह अपने भाई विनोद कुमार के साथ ही आजाद नगर Azad Nagar की मेन गली में उनके माडर्न मेगा स्टोर पर था। उस दौरान करीब 3.55 बजे सूजिंद्र शोरुम के साइड में पार्किंग में टहल रहे थे, उसी दौरान वहां पर तीन युवक एक बाइक पर सवार होकर आए। उनमें से एक युवक बाइक पर चढ़ा रहा और दो युवक उसके भाई के पास गए और उसके भाई सूजिंद्र पर ताबड़तोड गोलियां बरसा दी। जिससे उसका भाई वहीं जमीन पर गिर गया। उसे शहर के सपरा अस्पताल में दाखिल करवाया है।

Exit mobile version