‘एक बार चला कर देख लेता हूँ’-रेवाड़ी में टेस्ट ड्राइव के बहाने 92000 की रेसर बाइक ले भागा युवक

रेवाड़ी : हरियाणा के रेवाड़ी में एक रेसर बाइक को खरीदने पहुंचा शख्स टेस्ट ड्राइव के बहाने बाइक को लेकर फरार हो गया। काफी देर तक वापस नहीं पहुंचा तो बाइक के मालिक ने तुरंत पुलिस को शिकायत दी। अभी तक बाइक नहीं मिल पाई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

रेवाड़ी के आदर्श नगर निवासी कृष्ण यादव के अनुसार उसके मोहल्ले में ही रहने वाले दोस्त मोहित के पास राजस्थान के नीमकाथाना निवासी बजरंग नाम का शख्स आया हुआ था। बजरंग व मोहित दोनों दोस्त है। रविवार को बजरंग ने मोहित से कोई पुरानी बाइक दिलाने की बात की थी। मोहित ने कृष्ण से बाइक बेचने को लेकर संपर्क किया। कृष्ण के अनुसार चूंकि उसके पास दो बाइक है, इसलिए उसे अपनी KTM बाइक बेचना थी। बाइक को देखने के लिए आरोपी बजरंग उसके घर पहुंचा था, जहां दोनों के बीच 92 हजार रुपए में बाइक का सौदा भी हो गया। बजरंग ने 70 हजार कैश और 22 हजार रुपए बाइक नाम कराने के बाद देने की बात की थी।

अभी बजरंग ने एक रुपया भी कृष्ण को नहीं दिया था, उसने मोहल्ले में ही बाइक की टेस्ट ड्राइव की बात की ओर फिर वह बाइक को लेकर निकल गया। करीब एक घंटे तक मोहित व कृष्ण उसका इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं लौटा। उसके मोबाइल पर फोन किया तो उसका फोन भी स्विच ऑफ मिला। कृष्ण ने अब पुलिस को शिकायत दी है। रामपुरा थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Source link

Exit mobile version