रेवाड़ी में भाई की शादी में आये पोस्टमैन की गोली मारकर हत्या: बाइक सवारों ने बनाया निशाना

रेवाड़ी : हरियाणा के रेवाड़ी (rewari) में एक पोस्टमैन की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या (murder) कर दी। वारदात उस वक्त हुई जब पोस्टमैन (postman) शहर की शिव कॉलोनी () से पैदल अपने घर की तरफ जा रहा था। अभी हमलावरों (attackers) का पता नहीं चल पाया है। एसपी अभिषेक जोरवाल (abhishek jorwal) अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और उसके बाद ट्रॉमा सेंटर (trauma center) भी पहुंचे। सिटी पुलिस के अलावा CIA की टीमें पूरे मामले की जांच में जुटी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के साथ लगते गांव कालूवास (kaluwas) निवासी 26 वर्षीय गौरव (gaurav) डाक विभाग में पोस्टमैन था। उसकी पोस्टिंग इस समय मुंबई (mumbai) में थी। वह भाई की शादी पर एक महीने की छुट्टी पर गांव आया था। मंगलवार की शाम को वह किसी काम से शिव कॉलोनी () में आया था। देर शाम वह पैदल ही वापस अपने घर जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने गौरव को रोककर गोली मार दी और फरार हो गए। गोली लगने से गौरव की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। थाना सिटी, कानोड गेट चौकी के अलावा CIA की टीम मौके पर पहुंची। उसके बाद एसपी व अन्य अधिकारी भी पहुंचे।

भाई की शादी के लिए आया था छुट्‌टी पर
गौरव के पिता हरीश ने बताया कि उनके बड़े बेटे सौरव (Sourav) की 16 नवंबर को शादी तय है। भाई की शादी की तैयारियों के लिए गौरव करीब एक माह की छुट्टी लेकर घर आया था। मंगलवार की शाम वह करीब 5 बजे वह अपने घर से शिव कालोनी गया और लौटते समय अज्ञात लोगों ने उसकी हत्या कर दी। गौरव की हत्या करने के कारण की परिजनों को भी कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया है। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी है।

सट्‌टा लगाने की मिली जानकारी
एसपी अभिषेक जोरवाल ने बताया कि शुरूआती जांच में मृतक के परिजनों ने जानकारी दी कि कुछ दिनों पहले सट्‌टा लगाने को लेकर गौरव का कुछ लोगों से विवाद हुआ था। लेकिन आरोपी कौन है, इसके बारे में उन्हें भी नहीं पता। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version