“आया सीएम” कहने वाले खुद की सरकार होते हुए भी जनता के बीच नहीं जा सकते, अभय चौटाला ने भतीजे दुष्यंत चौटाला पर साधा निशाना

सिरसा : चौधरी देवीलाल सदन सिरसा में महिला प्रकोष्ठ प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग हुई. जिसमें इनेलो के प्रधान महासचिव अभय चौटाला भी शामिल थे. मीटिंग में अभय चौटाला ने दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ‘आया सीएम’ का नारा देने वाले आज खुद की सरकार होते हुए भी जनता के बीच जाने से भी डर रहे है.

भाजपा सरकार के शासन में जितना टैक्स बढ़ा है उतना कभी नहीं बढ़ा

उन्होंने बताया कि पेट्रोल, डीजल व रसोई घर के दाम बढ़ने के बाद सबसे ज्यादा परेशानी का सामना महिलाओं को करना पड़ा है. आम आदमी की जेब पर इसका काफी असर पड़ा है. आज तक पेट्रोल और डीजल पर इतना टैक्स कभी नहीं लगा था जितना की भाजपा के शासन में लगा है. उन्होंने कहा कि जब से भाजपा क़ी सरकार आयी है महिलाओं को इससे कोई भी फायदा नहीं हुआ है. केंद्र सरकार महिलाओं के लिए सबसे बड़ी दुश्मन साबित हई है.पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने के बाद आम आदमी पर अतिरिक़्त बोझ आ गया है, जिससे उसकी परेशानियां और अधिक बढ़ गई है.

इनेलो क़ी सरकार बनी तो कौन होंगे मुख्यमंत्री

अभय चौटाला ने बताया कि अगर उनकी सरकार प्रदेश में आयी तो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला मुख्यमंत्री होंगे और एक बार फिर प्रदेश की बागडोर संभालेंगे. चौधरी ओमप्रकाश चौटाला की रिहाई के बाद विरोधियो में डर बैठ गया है. ऐसे में अभय चौटाला ने ऐसी बात बोलकर विरोधियो के डर को और बढ़ा दिया है.

Exit mobile version