80 वर्षीय किसान को जबरदस्ती शराब पिला कर किया तेजधार हथियारों से हमला, किया लहूलुहान

सिरसा : सिरसा के एक 80 वर्षीय किसान पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें उसे गंभीर रूप से चोटें आई हैं.

सिरसा के भगत सिंह स्टेडियम में यह बुजुर्ग राम कुमार विश्राम कर रहा था. कुछ लोगों ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाई और फिर मारपीट करना शुरू कर दिया. बात इतनी बढ़ गई कि उन लोगों ने बुजुर्ग पर तेजधार हथियारों से हमला कर लहूलुहान कर दिया. तुरंत बुजुर्ग किसान को सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

किसानों ने प्रकट किया रोष

संयुक्त किसान मोर्चा ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया. मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रलाहग सिंह भारुखेड़ा ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस को समय पर सूचना दे दी गई थी, लेकिन फिर भी पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की. इस पर रोष प्रकट करते हुए किसानों ने सिरसा-चंडीगढ़ रोड को जाम कर देने की चेतावनी दी. तब जाकर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और किसानों ने अपने फैसले को स्थगित किया.

घायल किसान रामकुमार के बयान दर्ज

अपने ऊपर हुए हमले के बारे में बताते हुए किसान राम कुमार ने बताया कि पहले 2 लोगों ने उनके साथ मारपीट की. इसके बाद भगत सिंह स्टेडियम में धरने पर बैठे किसानों ने इस मामले में बीच-बचाव करते हुए उन्हें शांत करवाया. लेकिन कुछ देर बाद वह अपने बाकी साथियों को भी ले आए और तेजधार हथियारों से उन पर हमला बोल दिया. घायल रामकुमार ने आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.
29.058775776.085601
Exit mobile version