भिवानी की हनुमान ढाणी में युवक पर घर में घुसकर हमला करने वाले पुलिस गिरफ्त में,किया ये खुलासा

भिवानी : भिवानी की हनुमान ढाणी में एक युवक के घर घुसकर उस पर तेजधार हथियारों से हमला करने के पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और बुधवार को उन्हें न्यायालय में पेश किया गया. न्यायालय से उन्हें 14 दिन की हिरासत में भेज दिया गया है. इस मामले में पीड़ित पक्ष द्वारा दो नामजद भाइयों सहित पांच अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया था. अब इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जल्द ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

तेजधार हथियारों के साथ घर में घुसकर किया था हमला 

बता दें कि मंगलवार दोपहर को हनुमान ढाणी में रहने वाले सोनू सैनी के घर में कुछ लोगों ने हमला कर दिया. हमलावरों के पास तेजधार हथियार थे. किसी तरह से उनका परिवार मुश्किल से बच पाया. लेकिन दिनदहाड़े हुई इस घटना से आसपास के लोग सकते में हैं. पुलिस को सौंपी गई शिकायत में सोनू सैनी ने बताया कि दोपहर के समय जब वह पड़ोस में कहीं गया हुआ था, तो उसे अपने घर से चीखने चिल्लाने की आवाजें सुनाई दी. जब उसने घर जाकर देखा तो 7 से 8 की संख्या में हथियारबंद हमलावर उसके घर में घुसे हुए थे और उसके पत्नी और बच्चों को डरा रहे थे. हमलावरों ने जैसे ही सोनू को देखा उस पर टूट पड़े. सोनू ने किसी तरह से भाग कर वहां से अपनी जान बचाई. परिजनों के शोर मचाने से आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हुए और 5 आरोपियों को पकड़ लिया. पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया जिनकी पहचान कुलदीप वासी पीपली वाली जोड़ी, चंद्रपाल वासी ढाणी सुगलान, रविंद्र वासी ढाणा रोड, भीम वासी ढाणी सुगलान, मनोज वासी विद्या नगर के रूप में की गई है.

पुरानी रंजिश के चलते हुआ हमला

बता दें कि सोनू सैनी बीजेपी जिला मीडिया प्रभारी हैं. उसने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जिन लोगों ने उनके घर पर हमला किया है उन से उसका विवाद पहले से चल रहा था. कुछ समय पहले एक मामले की मध्यस्थता से वे लोग नाराज थे और इसी बात को लेकर उसके घर पर जानलेवा हमला किया गया.

28.797468476.1322058
Exit mobile version