रोहतक में महिला की बेरहमी से हत्या, कटा सिर मिला झज्जर में, रोहतक में धड़, फैली सनसनी

रोहतक : हरियाणा के रोहतक से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया. रोहतक के चूलियाना डीघल रोड पर एक महिला की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. मामला पेचीदा है क्योंकि महिला का सिर झज्जर पुलिस के पास है और धड रोहतक पुलिस के पास. फिलहाल पुलिस ने महिला के सिर को सिविल अस्पताल झज्जर में रखवा दिया है ताकि उसकी पहचान की जा सके.

दो जिलों की पुलिस के पास दर्ज़ है मामला

बता दें कि यह मामला बीती शाम का है, जब स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि सड़क पर एक महिला का सर कटा हुआ पड़ा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कटे हुए सर को अपने साथ ले आई. रात होने की वजह से पुलिस चल भी नहीं कर पाई.

वहीं दूसरी ओर रोहतक में झाड़ियों में एक महिला का धड़ पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली. मौके पर आईएमटी थाना पुलिस और एफ़एसएल की टीमें पहुंची और जांच शुरू कर दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला का सिर जली हुई अवस्था में था. फिलहाल दोनों झज्जर और रोहतक जिलों की पुलिस मामले की जांच को लेकर विवाद की स्थिति में आ चुकी हैं. फिलहाल रोहतक पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. डीएसपी कृष्ण कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

29.058775776.085601
Exit mobile version