मुख्यमंत्री खट्टर एक्शन मोड में, दबंगों के टिकवा दिये घुटने, पकड़वाये पैर-पत्रकार को कर रहे थे परेशान

हिसार : शहर के एक वरिष्ठ पत्रकार राजेंद्र भारद्वाज का हिसार के सात रोड खुर्द में पुश्तैनी मकान है, जिस पर कुछ दबंगों ने कब्जा कर रखा था. पुलिस से शिकायत करने का भी कुछ फर्क ना पड़ा, तो अंत में उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को ट्विटर पर टैग करते हुए इस बात की शिकायत दर्ज कराई. मुख्यमंत्री के सोशल मीडिया हैंडल की मॉनिटरिंग टीम ने इस घटना पर तुरंत एक्शन लिया. लेकिन मामले से जुड़े हुए एसएचओ की आरोपियों से मिलीभगत के चलते कोई कार्रवाई ना हो पाई. उसके बाद राजेंद्र भारद्वाज ने मुख्यमंत्री के प्रिंसिपल मीडिया सलाहकार विनोद मेहता से संपर्क साधा. विनोद मेहता ने यह मामला मुख्यमंत्री के पास पहुंचा दिया.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हिसार के एसपी को खुद फोन करते हुए दबंगों से तुरंत कब्जा हटवाने के आदेश जारी किए. एसपी साहब के भी हाथ-पांव फूल गए. बड़ी जद्दोजहद के बाद कहीं से राजेंद्र भारद्वाज का नंबर ढूंढ कर उन्हें दफ्तर बुलाया गया. राजेंद्र भारद्वाज जब एसपी ऑफिस पहुंचे तो वहां उन दबंगों को पहले से ही बैठा रखा था, जिनकी हालत पतली हो चुकी थी.

मुख्यमंत्री ने मिलाया राजेंद्र भारद्वाज को फोन

जब दबंगों ने मकान का कब्जा छोड़ दिया-तब इस बात की तस्दीक करने के लिए कि क्या राजेंद्र भारद्वाज कार्रवाई से संतुष्ट हैं, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उन्हें खुद फोन मिलाया और कहा, “भारद्वाज जी, मैं मुख्यमंत्री मनोहर लाल बोल रहा हूं. मुझे बताया गया है कि आपके घर पर हुए कब्ज़े की समस्या का समाधान हो गया है. इसलिए मैं आपसे तस्दीक कर रहा हूं.” हिसार के वरिष्ठ पत्रकार राजेंद्र भारद्वाज अब मुख्यमंत्री की इस त्वरित कार्रवाई से फूले नहीं समा रहे हैं. शहर भर में इसी बात की चर्चाएं हो रही हैं.

29.149187575.7216527
Exit mobile version