‘मम्मी 4 लोगों ने बांध रखा है’ इतना ही बोल पाया मासूम फिर मोबाइल स्विच ऑफ और फिर…

पानीपत : एक महिला के मोबाइल फोन पर उसके लापता बच्चे का फोन आता है. फोन पर सिर्फ मासूम इतना ही बोल पाया-‘मम्मी 4 लोगों ने बांध रखा है’ उसके बाद वह फोन नंबर भी स्विच ऑफ हो गया. अपने जिगर के टुकड़े यह आवाज सुनकर मां का कलेजा मुंह को आ गया. मां की परेशानियां और ज्यादा बढ़ चुकी थी. क्योंकि यह फोन उसके लापता बेट की तरफ से आया था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पानीपत के भारत नगर से एक 12 साल का बच्चा लापता था. इसके साथ ही विद्यानंद कॉलोनी से एक 10 साल का बच्चा भी लापता चल रहा था. इनमें से एक बच्चे की मां के मोबाइल फोन पर अज्ञात नंबर से फोन कॉल आया, जिसमें बच्चे ने सिर्फ इतना ही कहा कि मम्मी 4 लोगों ने बांध रखा. उसके बाद जिस नंबर से फोन किया गया था, वह नंबर स्विच ऑफ हो गया. 
दरअसल दोनों बच्चों के परिजनों ने अपहरण के मामले दर्ज करवा रखे थे. 12 साल का जो बच्चा भारत नगर से गायब था उसके पिता का नाम मोहनलाल है. मोहन लाल ने बताया कि वह और उसकी पत्नी उषा किसी फैक्ट्री में काम करते हैं. बात सोमवार की है जब सुबह करीब 7 बजे उनका बेटा सूरज घर से बिना बताए निकल गया. तब से वह कर वापस ही नहीं लौटा.
दूसरा 10 साल का बच्चा जो कि पानीपत की विद्यानंद कॉलोनी में रहता था, वह भी लापता था. बच्चे के पिता यूपी के कासगंज निवासी दिनेश ने बताया कि वह एक स्पिनिंग मिल में काम करता है. दिनेश ने बताया कि उसके बेटे योगेश की मानसिक हालत ठीक नहीं है. वह बोलने में असमर्थ है. दिनेश ने बताया कि उसका बेटा 22 जून की शाम 7 बजे से लापता है. आसपास रिश्तेदारों में पता करने के बावजूद भी उसके बेटे का कोई भी पता नहीं लग पाया है. फिलहाल परिजन अपने बच्चों को लेकर परेशान चल रहे हैं, क्योंकि दोनों बच्चों का अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है, सिवाय एक फोन कॉल के.
29.058775776.085601
Exit mobile version