भिवानी में गुरु शिष्या रिश्ता हुआ तार-तार, छात्रा ने लगाया कोचिंग टीचर पर छेड़खानी का आरोप

भिवानी : भिवानी में एक छात्रा ने छेड़छाड़ का आरोप दर्ज करवाया. छात्रा ने आरोप लगाया कि कोकड़ा मार्केट स्थित एक कंप्यूटर सेंटर पर वह कंप्यूटर सीखने के लिए जाती है. उक्त कंप्यूटर संचालक ने उसके साथ आपत्तिजनक व्यवहार करने की कोशिश की है. छात्रा द्वारा दिए गए बयान के आधार पर पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई.

काफी दिनों से चल रहा था यह सिलसिला

छात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह भिवानी के कोकड़ा मार्केट में एक कंप्यूटर सेंटर पर कोचिंग के लिए जाती है. वहां के कंप्यूटर संचालक ने उसके साथ गलत व्यवहार करना शुरू किया, जिसका विरोध करने पर उसे धमकी भी दी गई. छात्रा ने बिना डरे इस मामले की शिकायत महिला थाना में दर्ज करवा दी. छात्रा ने बताया कि यह सिलसिला काफी समय से चल रहा था, लेकिन अब उस के सब्र का बांध टूट गया और उसने शिकायत दर्ज करवा दी.
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते दिवस भी यह युवती कोकड़ा मार्केट स्थित कंप्यूटर सेंटर में रोज की तरह कंप्यूटर सीखने के लिए गई. तभी सेंटर के संचालक ने उसके साथ गलत व्यवहार करना शुरू कर दिया. युवती ने विरोध किया तो उसे धमकी भी दी गई. लेकिन लड़की ने साहस दिखाते हुए इसकी शिकायत महिला थाना में दर्ज करवाई. छात्रा की शिकायत पर एएसआई मुकेश ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. फ़िलहाल सेंटर संचालक सेंटर को छोड़ कर फरार हो गया है.
28.797468476.1322058
Exit mobile version