फोन पर लगातार गलत मैसेज मिलने के चलते छात्रा ने दी आत्महत्या करने की धमकी

भिवानी : यूं तो सरकारें बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती आई हैं. इसके लिए तरह-तरह के कानून भी बनाए गए हैं. लेकिन फिर भी हमारे से समाज में बेटियां आज भी सुरक्षित नहीं है. गाहे-बगाहे ऐसी घटनाएं हमें देखने को मिलती हैं जहां कहीं ना कहीं बेटियों को प्रताड़ित होना पड़ता है.

ऐसी ही खबर भिवानी शहर के सेक्टर 23 से आई है, जहां पर एक छात्रा ने फोन पर लगातार गलत मैसेज आने की शिकायत दर्ज कराई है. बताया जाता है कि छात्रा बीए फर्स्ट ईयर में पढ़ती है. उसने पुलिस अधीक्षक को शिकायत दर्ज़ करवाई है. दर्ज शिकायत में आरोप लगाया गया कि कुछ समय पहले उसका मोबाइल गुम हो गया था. मोबाइल के साथ सिम भी गुम हो गई थी. जिसे बाद में बंद करवा दिया गया था. लेकिन अब उसके उसी नंबर से उसके फोन पर गलत मैसेज आते हैं. जिनमें उसे धमकी दी जाती है और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जाता है. 

छात्रा ने बताया उसके उसी नंबर से उसके परिचितों के पास भी गलत मैसेज भेजे जा रहे हैं. परेशान होकर छात्रा ने एसपी से गुहार लगाई है और आग्रह किया है कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाए तो नहीं तो उसे आत्महत्या जैसा कड़ा कदम भी उठाना पड़ सकता है. इस पर एसपी द्वारा सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

Exit mobile version