भिवानी के मुक्केबाजों ने दिखाया अपना दमखम, पूजा बोहरा और विकास कृष्ण ने किया ओलंपिक में टिकट पक्का

भिवानी : भिवानी के विद्या नगर निवासी राजवीर बोहरा की खुशी का ठिकाना उस समय नहीं रहा जब उन्हें पता चला कि उनकी बेटी पूजा बोहरा को ओलंपिक में खेलने के लिए टिकट मिल चुका है. पूजा बोहरा इससे पहले भीम अवार्ड और खेल रत्न अवार्ड से भी सम्मानित की जा चुकी हैं. अब ओलंपिक के लिए भी टिकट फाइनल होने से परिवार में खुशी का माहौल है. परिजनों को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है.

बचपन से ही पूजा का जुड़ाव बॉक्सिंग के प्रति था. पूजा की परवरिश ऐसे परिवार में हुई जो पहले से ही खेल जगत से जुड़ा हुआ था. बॉक्सिंग के साथ साथ ही उन्होंने अपने स्कूल और कॉलेज की पढ़ाई पूरी की और आज बॉक्सिंग जगत में पूजा बोहरा एक उभरता हुआ सितारा है. राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय अनेक प्रतियोगिताओं में पूजा बोहरा ने अपने दमदार प्रदर्शन का लोहा मनवाया है.

भिवानी के सेक्टर 13 से विकास कृष्ण का भी हुआ ओलंपिक के लिए चयन

भिवानी जिले के लिए यह गर्व की बात है कि यहां से एक और दमदार खिलाड़ी विकास कृष्ण का ओलंपिक के लिए चयन किया गया है. विकास भिवानी के सेक्टर 13 के रहने वाले हैं. बता दे विकास कृष्ण डीएसपी के पद पर कार्यरत है. 

परिजनों ने बताया कि उन्हें गर्व है कि उनके बेटे का चयन ओलंपिक के लिए हुआ है. उन्हें भरोसा है कि इस बार विकास देश के लिए पदक जरूर लाएगा और देश-प्रदेश का नाम रोशन करेगा. उन्होंने कहा कि पिछली बार विकास पदक से चूक गया था लेकिन अब की बार उनके बेटे ने कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. अब की बार विकास ओलंपिक में पदक जरूर लेकर आएगा. फिलहाल विकास की इस उपलब्धि पर परिजनों को बधाई देने वालों का ताता लगा हुआ है.

28.797468476.1322058
Exit mobile version