बीटेक के छात्र ने सोशल मीडिया पर पहले पोस्ट की कविता, फिर लगाया फंदा, 2 दिन भी लटकता रहा पंखे से, मुंह से निकल रहा था खून

अम्बाला : मुलाना यूनिवर्सिटी से दिल दहला देने वाली खुदखुशी क़ी घटना सामने आयी है. इस यूनिवर्सिटी के बी टेक के छात्र ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. यही नहीं इसका शव 2 दिन तक पंखे से लटका रहा, जिसके बाद कमरे से बदबू आने पर पुलिस को बुलाया गया. इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर वह पंखे से लटका पड़ा था. उसके मुँह से खून भी निकल रहा था. मृतक क़ी पहचान पुणेद्रु मिश्रा बताई जा रही है जो गांव पंचमबा, जिला दरभंगा, बिहार का रहने वाला था.

माता-पिता के डांटने के कारण उठाया ये कदम 

बताया जा रहा है कि किसी लड़की से छेड़छाड़ में नाम आने पर परिवार वालो ने उसे डाटा था जिसके बाद वह डिप्रेशन में रहने लगा. खुदखुशी करने से पहले उसने एक डिप्रेशन भरी कविता भी पोस्ट की और इसके बाद मौत को अपने गले लगा लिया.
मृतक के भाई यशवर्धन ने बताया कि कुछ दिन पहले उसका फ़ोन आया था. तब परिवार वालो ने उसे डांटा था. उसके बाद उसका मैसेज आया कि वह अब किसी से बात नहीं करेगा और सबसे बात करनी छोड़ दी. उसके बाद हमने कई बार उसे फ़ोन भी किया लेकिन उसने फ़ोन रिसीव नहीं किया. जिसके बाद हॉस्टल स्टाफ को इसकी सूचना दी गई. फिर सीधा पुलिस का फ़ोन आया कि पुणेद्रु ने आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

मोटरसाइकिल और कार लेकर सड़क पर निकलें तो कट सकता है 15000 का चालान और होगी 2 साल की कैद, देखें नया एक्ट

पुलिस की छापामार कार्रवाई में 16 लड़के और 4 लड़कियां गिरफ्तार, पिछले एक महीने में चौथा मामला

29.058775776.085601
Exit mobile version