IGU के सामने PG में रहने वाली MSc की छात्रा ने की खुदकुशी, देर रात तक की मंगेतर से फ़ोन कॉल बाद में उठाया ये कदम

रेवाड़ी : हरियाणा के रेवाड़ी (rewari) शहर में MSc की एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली है। वह IGU यूनिवर्सिटी (university) के सामने ही PG में रहती थी और वहीं उसका शव फंदे पर लटका मिला। 1 माह पहले ही उसकी सगाई हुई थी। हालांकि उसके पास से कोई सुसाइड नोट (suicide note) नहीं मिला है। धारूहेड़ा थाना पुलिस (dharuheda police) ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी जिले के गांव बास बिटोड़ी निवासी 21 वर्षीय पूनम मीरपुर स्थित इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी (indira gandhi university) में MSc की पढ़ाई कर रही थी और यूनिवर्सिटी के सामने प्रज्ञा PG (प्राइवेट गेस्ट हाउस) में रहती थी। बताया जा रहा है कि एक माह पहले उसका रेवाड़ी के ही गांव मुंढलिया में रिश्ता हुआ था। बीती रात उसने अज्ञात कारणों के चलते पीजी के अंदर ही अपनी चुन्नी से पंखे पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

PG पहुंचकर तोड़ा दरवाजा

बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात पूनम अपने मंगेतर से मोबाइल पर बात कर रही थी। दोनों के बीच क्या बात हुई, इसका तो पता नहीं चला, लेकिन पूनम ने कुछ देर बाद ही फोन कट कर दिया। बाद में मंगेतर कई बार फोन करता रहा, लेकिन उसका फोन रिसीव नहीं हुआ तो उसने पीजी में ही रहने वाली पूनम की फ्रेंड को फोन किया।

उसके बाद फ्रेंड उसके रूम के बाहर जाकर फोन करती रही, लेकिन फोन नहीं उठा। दरवाजा अंदर से बंद था। बाद में खिड़की से देखा तो पूनम पंखे पर लटकी हुई थी। उसके बाद मंगेतर रात 12 बजे ही अपने माता-पिता के साथ पुलिस को लेकर पीजी में पहुंचा और फिर दरवाजा तोड़कर पूनम के शव को उतारा गया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। अभी पूनम के परिजनों के बयान दर्ज नहीं हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Exit mobile version