कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद शरीर पर चिपक रही है चम्मचे और सिक्के- वायरल हो रही हैं वीडियो

रोहतक : रोहतक से एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसमें एक व्यक्ति अपने शरीर पर चम्मच, सिक्के चिपकाता हुआ दिखाई दे रहा है, जो शरीर पर ही चिपक कर रह जाती हैं, नीचे नहीं गिरती हैं. इस व्यक्ति का मानना है कि ऐसा कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद हो रहा है.

व्यक्ति का नाम रविंद्र नागपाल बताया जा रहा है. रविंद्र की उम्र 61 वर्ष बताई गई है. वायरल हुई वीडियो में रविंद्र ने बताया कि 25 अप्रैल को उसने को भी शील्ड की डोज़ ली थी. वीडियो में बताया कि कुछ दिन पहले उसने सोशल मीडिया पर वीडियो देखी थी, जिसमें वैक्सीनेशन के बाद लोगों के शरीर पर लोहे की चीजें शरीर पर चिपक रही थी. ऐसे में उसका भी मन किया कि क्यों न मैं भी चेक करूं कि कहीं मेरे शरीर पर भी ऐसे चुंबक के गुण तो नहीं आ गए हैं. उनका कहना है कि उनके शरीर पर भी हल्की लोहे की चीजें चिपकने लगी. अब वह हैरान है और स्वास्थ्य विभाग से मांग की है कि उन्हें बताएं कि ऐसा उनके साथ क्यों हो रहा है.

वही पीजीआईएमएस में को वैक्सीन ट्रायल टीम के को इन्वेस्टिगेटर डॉक्टर रमेश वर्मा ने बताया कि इन बातों पर विश्वास ना करें. यह केवल अफवाहें हैं. इस मौसम में शरीर पर लोहे की हल्की वस्तुएं चिपक जाती है.

29.058775776.085601
Exit mobile version