किसान आंदोलन में शामिल लोगों द्वारा व्यक्ति को जिंदा जलाने के मुख्य आरोपी को किया पुलिस ने गिरफ्तार

बहादुरगढ़ : हरियाणा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए किसान आंदोलन में शामिल लोगों द्वारा एक व्यक्ति को जिंदा जलाने के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी हरियाणा के जींद के रायचंद का रहने वाला है. उसका नाम कृष्ण बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपी ने खुलासा किया कि वह पिछले 10 दिनों से किसान आंदोलन में शामिल है और मृतक भी उनके साथ बैठकर शराब पीता था.

सीसीटीवी कैमरे की ली जा रही है मदद

सेक्टर 6 थाना प्रभारी ने बताया कि जलकर मरने वाले का नाम मुकेश था. उसने कृष्ण, संदीप और अन्य दो लोगों के साथ मिलकर शराब पी. बताया जा रहा है कि इसी दौरान मृतक ने किसान आंदोलन को लेकर कुछ चुभने वाली बातें की, जो कि आरोपियों को नागवार गुजरी और उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस के मुताबिक घटना स्थल के पास एक पेट्रोल पंप है. वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. लेकिन वह खराब चल रहे हैं, लेकिन पुलिस तकनीकी मदद से उन कैमरों की सीसीटीवी फुटेज लेने का भी प्रयास कर रही है.

ये था मामला

बता दें कि बुधवार रात को मुकेश नामक युवक को कुछ युवकों द्वारा जिंदा जला देने का मामला प्रकाश में आया था, जिसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई थी. अब उसी मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है.

29.058775776.085601
Exit mobile version