भिवानी में खाकी हुई शर्मसार : 10 हज़ार रिश्वत लेते ईएएसआई रंगे हाथों गिरफ्तार

सिवानी मंडी : विजिलेंस टीम ने छापामारी करते हुए एक ईएएसआई को 10 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया. विजिलेंस की हिसार टीम के द्वारा ईएएसआई को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने अनेकों धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार ईएएसआई एक फाइल करने के लिए राशि मांग रहा था.

कैमरी रोड हिसार के रहने वाले धर्मपाल व दो अन्य के खिलाफ पैसे के लेनदेन से संबंधित एक शिकायत सिवानी थाना में दर्ज करवाई गई थी. जिसकी जांच इकबाल सिंह को सौंपी गई. एएसआई इकबाल सिंह ने इस मामले की शिकायत को खत्म करने के लिए 50 हज़ार रुपए की मांग की. धर्मपाल ने इसकी शिकायत विजिलेंस पुलिस हिसार को दर्ज करवा दी.

चाय के ढाबे से किया गिरफ्तार

प्राप्त शिकायत के आधार पर विजिलेंस पुलिस ने एक टीम का गठन किया, जिसमें ड्यूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर सिवानी के नायब तहसीलदार कृष्ण कुमार को टीम में शामिल किया गया. शुक्रवार दोपहर जब धर्मपाल ईएएसआई इकबाल सिंह को 50 हज़ार की जगह 10 हज़ार की रिश्वत देने पहुंचा तो विजिलेंस पुलिस ने मौके पर इकबाल सिंह को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. टीम का नेतृत्व कर रहे डॉ धर्मबीर सिंह ने बताया कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी को कल अदालत में पेश कर दिया जाएगा.

28.797468476.1322058
Exit mobile version