भिवानी की कृष्णा कॉलोनी का युवक डूबा नहर में, तलाश जारी

भिवानी : भिवानी की कृष्णा कॉलोनी के एक 35 वर्षीय युवक के नहर में डूबने का समाचार मिला है हालांकि अभी तक पुलिस द्वारा युवक की तलाश की जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार भिवानी हांसी-मार्ग स्थित मिल्क प्लांट के नजदीक नहर में नहाते समय 35 वर्षीय कृष्णा कॉलोनी का युवक पानी में डूब गया. युवक का नाम सुंदर बताया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि सुन्दर के साथ तीन दोस्त और थे. चारों ने नहर के पास बैठकर पहले शराब पी. इस दौरान वह नहर में नहा भी रहे थे. नहाते हुए सुंदर ने पानी में डुबकी लगाई, लेकिन वह 15 मिनट तक भी वापस नहीं आया, तो उसके दोस्तों ने उसे पानी में ढूंढने की कोशिश की. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया. इस पर तीनों दोस्तों ने पुलिस थाना पहुंचकर मामले की सूचना दी. लेकिन 5 घंटे बाद पुलिस मदद के लिए पहुंच पाई.

पुलिस ने किया अनसुना

प्राप्त जानकारी के अनुसार पवन, सुनील, विक्रांत और कृष्णा कॉलोनी का रहने वाला सुंदर नहाने के लिए भिवानी-हांसी मार्ग स्थित मिल्क प्लांट के नजदीक एक नहर पर गए थे. शाम को लगभग 6:00 बजे पवन, सुनील और विक्रांत सदर थाना पहुंचे और पुलिस को सुंदर के नहर में डूबने के बारे में बताया. लेकिन पुलिस ने कहा कि यह मामला उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं है.

इस पर तीनों युवक दिनोद गेट पुलिस चौकी पहुंचे और सारा घटनाक्रम पुलिस को बताया. पुलिस ने वहां भी उनकी बात को अनसुना किया. रात लगभग 9 बजे तीनों दोस्तों के परिजन और अन्य जानकारी व्यक्ति पुलिस थाना गए और पुलिस से सुंदर की तलाश की गुहार लगाई. तब जाकर दिनोद गेट पुलिस चौकी इंचार्ज प्रवीण तथा सिविल लाइन पुलिस थाना के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे. समाचार लिखे जाने तक युवक की तलाश नहीं हो पाई थी.

Exit mobile version