Bhiwani : भिवानी बस स्टैंड के पास निजी गेस्टहाउस में युवक की मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी

भिवानी : Bhiwani भिवानी के नया बस स्टैंड स्थित एक निजी गेस्ट हाउस में आज एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. युवक की उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है. घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई. पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार भिवानी के नए बस स्टैंड Bhiwani New Bus Stand स्थित एक निजी गेस्ट हाउस में एक 19 वर्षीय युवक जिसका नाम उमेश बताया जा रहा है, ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान Bhiwani के दुर्जनपुर निवासी उमेश के रूप में की गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार उमेश ने गेस्ट हाउस में गुरुवार शाम 7:10 पर एक कमरा बुक करवाया था. शुक्रवार को युवक का गेस्ट हाउस से चेकआउट करने का समय था. लेकिन चेकआउट का समय होने के बाद भी उमेश ने दरवाजा नहीं खोला गया तो गेस्ट हाउस के कर्मचारियों ने दरवाजा खोलने की कोशिश की. लेकिन वह अंदर से बंद था. तब उन्होंने कमरे के रोशनदान से अंदर झांक कर देखा तो सोमेश ने पंखे से लटककर फांसी लगाई हुई थी. यह देख कर गेस्ट हाउस के कर्मचारी सकते में रह गए. इस मामले की सूचना औद्योगिक थाना पुलिस को दी गई.

गेस्ट हाउस संचालक ने क्या कहा-जानें

इस घटना के बारे में बताते हुए भिवानी बस स्टैंड स्थित जिंदल गेस्ट हाउस के संचालक ने बताया कि गुरुवार शाम 7:10 पर उक्त युवक को उन्होंने कमरा दिया था. उस समय उसके हालात सामान्य नजर आ रहे थे. संचालक ने बताया कि अगले दिन सुबह 10:00 बजे जब चेकआउट का समय था तो वह कमरे में उमेश को बुलाने के लिए गए, उसके बाद 10:30 बजे दोबारा उमेश को कमरे से बुलाने के लिए गए, लेकिन वहां से किसी ने दरवाजा नहीं खोला. उसके बाद गेस्ट हाउस के कर्मचारियों द्वारा कमरे के रोशनदान से झांककर देखा तो उमेश ने फांसी लगाई हुई थी. फिलहाल पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है.

Exit mobile version