8वीं की छात्रा के छात्र से मेल मिलाप पर हिंदी शिक्षिका ने टोका तो छात्रा ने घर आ कर खाया जहर, शिक्षिका पर केस दर्ज

फतेहाबाद : हरियाणा के फतेहाबाद के गांव हिजरावां खुर्द के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में टीचर ने छात्रा को एक लड़के के साथ मेल मिलाप पर टोका तो उसने घर जाकर जहरीली वस्तु खा ली। पुलिस ने स्कूल की महिला टीचर के खिलाफ प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। छानबीन जारी है।

बताया गया है कि हिजरावां खुर्द के साथ लगते गांव की छात्रा स्कूल में आठवीं में पढ़ती है। उसने 16 दिसंबर को स्कूल से घर लौटने के बाद जहरीली वस्तु खा ली। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचे। इलाज के बाद अब उसकी हालत में सुधार है। छात्रा ने अब स्कूल की हिंदी टीचर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

टीचर पर ये आरोप

छात्रा ने अपनी हिंदी टीचर के खिलाफ थाना सदर पुलिस को शिकायत दी है। छात्रा ने कहा कि टीचर ने 13 दिसंबर को क्लास से बाहर बुलाकर कहा कि उसका किसी युवक से लिंक है। इस बारे में माता-पिता को बताएंगी और स्कूल से नाम काट दूंगी। आरोप है कि इसके बाद बार-बार धमकाने पर उसने 16 दिसंबर को जहरीली दवा पी ली।

मामला दर्ज, जांच जारी

थाना सदर प्रभारी जगजीत सिंह ने बताया कि छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस ने स्कूल की हिंदी टीचर के खिलाफ धारा 509 आईपीसी, 75 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version