शर्मनाक : आदमपुर के स्कूल में छात्रा से म्यूजिक टीचर द्वारा छेड़छाड़ का आरोप, छात्रा ने दादी को बताई आपबीती, केस दर्ज

हिसार : हिसार के आदमपुर से एक बार फिर मानवता को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक निजी स्कूल में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि एक निजी स्कूल के म्यूजिक टीचर द्वारा छात्रा के साथ छेड़खानी की गई है।

शिक्षक द्वारा की गई छेड़खानी से यह 11 साल की बच्ची बुरी तरह डर गई और पिता को कुछ नहीं बता पाई। हिम्मत करके छात्रा ने अपनी दादी को सारी हरकत के बारे में जानकारी दी। उसके बाद परिजनों ने पुलिस में आरोपी टीचर के खिलाफ पोक्सो और छेड़खानी की धाराओं के तहत केस दर्ज करवा दिया। पुलिस अब मामले की तहकीकात में जुट गई है।

छठी कक्षा की छात्रा है बच्ची
पुलिस को दी शिकायत में छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी 11 वर्षीय बेटी दडोली रोड स्थित निजी स्कूल में छठी कक्षा की छात्रा है। छात्रा के पिता ने बताया कि उसके पास 24 अगस्त को सुबह करीब 11:30 बजे स्कूल से फोन आया। फोन पर उसकी बेटी बात कर रही थी और उसने उसे घर ले जाने को कहा। जैसे ही वह स्कूल में पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी बेटी बहुत ज्यादा डरी हुई थी।

जब छात्रा के पिता ने उससे कारण पूछा तो उसने कहा कि मैं आपको नहीं दादी को बताऊंगी। घर आने पर बच्ची ने सारी बातें अपनी दादी को बताई। जिससे पता चला कि उसके म्यूजिक टीचर संजय ने उसके साथ छेड़खानी करते हुए शारीरिक शोषण किया है। आरोपी म्यूजिक टीचर संजय सिरसा के गांव खारिया का निवासी है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है।

Exit mobile version