बेटी हुई पैदा तो ससुरालियों ने मारे ताने, भिवानी की 25 साल की महिला ने लगाया फांसी का फंदा

भिवानी : भिवानी की एक महिला ने ससुरालियों के तानों से तंग आकर फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. इस मामले में मृतका के पति प्रवीण, ससुर सत्यवान, सास कलावती और ननद सुमन के खिलाफ सुहाना थाने में शिकायत दर्ज करवा दी गई है.


प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतिका ललिता की शादी मोहाली के सेक्टर 80 में रहने वाले परिवार में हुई थी. मृतका के भाइयों ने बताया कि वह हरियाणा के भिवानी जिले के एक गरीब परिवार से संबंध रखते हैं, इसलिए अपनी बहन की शादी में उन्होंने दहेज नहीं दिया था, ना ही ललिता के ससुराल वालों ने दहेज की मांग की थी. लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया, उन्होंने ललिता को हर छोटी बात पर जलील करना शुरू कर दिया.

भाइयों ने आरोप लगाया कि ललिता ने जब बेटी को जन्म दिया, उसके बाद से तो ससुराल वालों के तानों में बढ़ोतरी होती गई. बात-बात पर उसे परेशान किया जाने लगा. अभी 10 दिन पहले ही ललिता अपने घर आई थी, तब उसने घरवालों को सारी बात बताई. घरवालों ने उसे आश्वासन दिया था कि इस मामले में वह ससुराल वालों से बात करेंगे, लेकिन उससे पहले ही ललिता ने यह कदम उठा लिया. इस मामले में मायके वाले मृतिका के ससुराल वालों पर मर्डर का आरोप लगा रहे हैं.

Exit mobile version