बहन का जनाजा उठाने निकले 2 भाइयों की भी सज गई अर्थी,पहुंचने से पहले एक्सीडेंट में मौत

पानीपत : पानीपत में जीटी रोड स्थित पुलिस लाइन के पास शुक्रवार सुबह पांच बजे बड़ा हादसा हो गया। ओवरटेक कर रहे ट्रक ने इको कार को टक्कर मार दी। हादसे में इको गाड़ी में सवार यूपी से कैथल जा रहे एक परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। मृतकों में 2 सगे भाई , एक बच्चा और चाचा शामिल है। सूचना पाकर सेक्टर 29 थाना पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की।

यूपी के बुलंदशहर निवासी दयानंद ने बताया कि वह हाल में सिलापुर, नोएडा में रह रहा है। उन्होंने बताया कि बेटी बिमला की कैथल में शादी हुई थी। गुरुवार रात करीब 11 बजे उन्हें उसकी मौत की सूचना मिली। वह रात 2 बजे किराये की इक्को गाड़ी में सवार होकर अपने बेटे रमेश (28), नवाब (40), राकेश, ममता, नीलम, प्रियांशु (6) और वंशिका के साथ कैथल के लिए रवाना हो गए। जब वह सुबह पांच बजे जीटी रोड पानीपत में पुलिस लाइन के पास पहुंचे तो पीछे से ओवरटेक कर रहे ट्रक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि करीब 40 मीटर तक आरोपी इक्को को घसीटता ले गया। टक्कर लगते ही गाड़ी में चीख पुकार मच गई।

हादसे में चार की मौत, 3 घायल, 4 बाल बाल बचे

दयानंद ने बताया कि हादसे में उनके बड़े बेटे नवाब (40) और रमेश (28), भाई राकेश (35) और छह वर्षीय मासूम प्रियांशु की मौत हो गई। वहीं हादसे में ड्राइवर और उसके पास बैठी ममता (35), नीलम (32) और वंशिका (1) बाल बाल बच गईं। प्रियांशु नीलम का इकलौता बेटा था।

नशे में धुत था ड्राइवर, इसी वजह हुआ हादसा

परिजनों ने आरोप लगाया कि टक्कर मारने के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। आरोपी चालक नशे में धुत था। ट्रक के पास शराब की बोतल पड़ी मिली। 

तीन का पानीपत और एक का रोहतक पीजीआई में होगा पोस्टमार्टम

हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि नवाब गंभीर रूप से घायल था। उसे एंबुलेंस पहले निजी अस्पताल लेकर गई, इलाज के लिए रुपये कम पड़ने पर निजी अस्पताल ने उसे सामान्य अस्पताल रेफर कर दिया हालत गंभीर देखते हुए उसे यहां से भी पीजीआई रेफर किया लेकिन रास्ते में ही नवाब में दम तोड़ दिया । अब तीन का पानीपत और नवाब के शव का रोहतक पीजीआई में पोस्टमार्टम होगा।

Exit mobile version