नवरात्रों में मां के दर्शन के लिए जा रहे थे कैथल के 22 ऋद्धालु, रास्ते में क्रूजर और ट्रक की भीषण टक्कर

हरियाणा (Haryana) के शाहाबाद (Sahabaad) बराड़ा रोड (Barada Road) पर देर रात एक ट्रक (Truck) और क्रूजर (Cruiser) गाड़ी की भीषण टक्कर (Dangerous collision) हो गई जिसमें एक महिला (female) समेत तीन (three) लोगों की मौत (death) हो गई है. वहीं हादसे (accident) में कई लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज (treatment) चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक कैथल (Kaithal) के सिरसल (Sirsal) गांव के 22 लोग क्रूजर (Cruiser) गाड़ी में सवार थे. ये सभी लोग शाहाबाद (Sahabaad) से बराड़ा (Barada) की और जा रहे थे. ये नवरात्रों पर त्रिलोकपुरा (Trilokpura) में मां के मंदिर (Temple) में दर्शन के लिए जा रहे थे.

रात में शाहाबाद (sahabaad) से थोड़ी दूर जाते ही क्रूजर (cruiser) सामने से आ रहे ट्रक (truck) से टकरा गई. टक्कर लगते ही जोर का धमाका (blast) हुआ. धमाके के आवाज सुनकर आस-पास के लोग (people) दौड़कर घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों को गाड़ी से निकालने का प्रयास किया.

बताया जा रहा है कि इस हादसे (accident) में एक युवक, एक महिला और एक व्यक्ति की मौत हो गई है.गाड़ी में कुल 22 लोग सवार थे. मौके पर पहुंचे हुडा पुलिस चौकी (Hudda Police Station) प्रभारी जय किशन (Jay Kisan)ने अपनी टीम के साथ घायलों को अस्पताल (Hospital) पहुंचाने में सहयोग (Help) किया.

उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज (Treatment) के लिए अस्पताल (hospital) भेजा गया है. गंभीर रूप से घायलों को पीजीआई (PGI) चंडीगढ (Chandigarh) और कल्पना चावला मेडिकल कालेज करनाल (Kalpana Chawla Medical College, Karnal) रेफर किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Exit mobile version