सेवानिवृत सब इंस्पेक्टर ने मंदिर के पास फांसी लगाकर दी जान, बेटे ने लगाए आरोप

रोहतक : कर्जदारों से परेशान सेवानिवृत (Retired) पुलिस के सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) ने फांसी लागकर जान दे दी। पुलिस ने मृतक के बेटे पंकज की शिकायत पर करीब एक दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम (Postmortem) करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार पाकस्मा गांव (Village Pakasma) निवासी करीब 60 वर्षीय धर्मपाल पुत्र रणसिंह हाल में रोहतक रहता था। मृतक के बेटे पंकज (Pankaj) का कहना है कि उसके पिता ने मेरी दो बहनों की शादी की थी। जिसमें कई लोगों से राशि उधार ली थी। उनका कहना था कि उन्हें कर्जदारों (borrowers) की राशि लौटा दी थी। लेकिन उन्हें चक्रवृद्धि ब्याज (Compound Interest) लगाकर उन्हें परेशान करने लगे थे।

कर्जदारों से तंग आकर उन्हें नौंनद मार्ग पर मंदिर के पास आ कर उन्हें एक पेड़ पर रस्सी से फांसी लगा ली। सुबह जब ग्रामीण मंदिर की और घुमने गए तो उन्होंने पेड़ पर शव लटकता दिखाई दिया। लोगों ने मृतक को पहचान लिया ओर इसकी सूचना परिवार व पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेजा गया।

जिसकी डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट (post mortem report) में मौत गला दबने से होना बताया है। मृतक के बेटे ने पंकज ने भूपे, रमेश कुमार, संजय, काला, सुरेंद्र, सजने, ओम, राजेश कुमार, धर्मबीर, कवर, रणबीर सिंह, भल्ले, डोडी, कर्मबीर पर कर्ज को लेकर तंग करने का आरोप लगाया है।

Exit mobile version