दर्दनाक हादसा : दोस्तो के साथ सैर करने गए किशोर के पीछे लगे बंदर, डर की वजह नहर में कूदा; डूबने से हुई मौत

जींद : हरियाणा के जींद के नरवाना में घर से दोस्तों (Friends) के साथ गुरुवार को सुबह घूमने (walk) गए 14 साल (14 years) के शुभम (Shubham) की नहर (canal) में डूबने से मौत (death) हो गई. दोस्तों ने घटना के बारे में शुभम के परिजनों (family members) को बताया. परिजनों ने पुलिस (police) की मदद से शुभम (Shubham) के शव को नहर (canal) से निकाला. मृतक के पिता (Father) विकास (Vikas) की शिकायत (complain) पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बंदरों के डर से नहर में कूदा और डूब गया

मोरपत्ती मोहल्ला निवासी शुभम (Shubham) सुबह अपने दोस्तों (friends) के साथ घूमने (walk) के लिए बाहर गया था. उसके दोस्तों ने बताया कि जब वे सिरसा ब्रांच (Sirsa Branch) नहर (canal) की पगडंडी पर घूम रहे थे. तभी उनके पीछे बंदर (monkeys) लग गए. जिससे डर कर शुभम (Shubham) के दोस्त खेतों (fields) की तरफ कूद गए. जबकि शुभम (Shubham) बंदरों (monkeys) के डर से नहर (canal) में कूद गया और डूब गया. जब शुभम नहर से बाहर नहीं आया, तो दोस्तों ने घर आकर शुभम के परिजनों को घटना (accident) के बारे में बताया. जिसके बाद परिजन नहर (canal) पर पहुंचे और पुलिस (police) को सूचना देकर बुलाया गया. पुलिस की मदद (help) से नहर से शव (dead body) को तलाश कर निकाला गया.

नौवीं कक्षा(9th class)का छात्र( student) था शुभम(Shubham)

परिजनों (family members) ने बताया कि शुभम (Shubham) नौवीं कक्षा में पढ़ता था. वह रोज सुबह अपने दोस्तों के साथ नवदीप स्टेडियम (Navdeep Stadium) में जाता था और वहां दौड़ (race) लगाते थे. गुरुवार (Thursday) को उसकी छुट्टी (Holiday) थी. इसलिए दोस्तों के साथ सिरसा नहर ब्रांच (Sirsa branch canal) पर चला गया. नहर उनके घर से तीन किलोमीटर (3 km) से ज्यादा दूर है. शुभम (Shubham) की मौत (death) से घर में मातम पसरा हुआ है.

Exit mobile version